झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 29, 2020, 6:37 PM IST

ETV Bharat / state

बैंक लूट के बाद अगलगी कांड का खुलासा, पुलिस ने दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

गोड्डा के पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के वनांचल ग्रामीण बैंक में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. बुधवार को पोड़ैयाहाट पुलिस ने घटना में शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही चोरी के सभी सामान को बरामद कर लिया है.

Police revealed bank robbery in godda
गिरफ्तार अपराधी

गोड्डा: जिले के पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत रघुनाथपुर स्थित वनांचल ग्रामीण बैंक में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. बुधवार को पोड़ैयाहाट पुलिस ने घटना में शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार की है. साथ ही गिरफ्तार चोरों के पास से पुलिस ने चोरी के सामान भी बरामद की है.

देखें पूरी खबर

गोड्डा के वनांचल ग्रामीण बैंक में चोरी के बाद बैंक में लगी आग का सुलासा किया है. इसको लेकर गोड्डा एसपी शैलेंद्र वर्णवाल ने बताया कि चोर ग्रिल काटकर बैंक के अंदर प्रवेश किए थे, जहां चोरी के बाद आग लगा दी थी. इस मामले में पुलिस ने घटना से जुड़े दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस चोरी के 6 कंप्यूटर भी बरामद की है.

इसे भी पढ़ें- नो टू सिंगल यूज प्लास्टिक : गंगा मैली न हो इसलिए गौतम रोज बटोरते हैं कचरा

एसपी ने बताया कि बीते 25 जनवरी की रात रघुनाथपुर गांव के दो युवक बिमल मुर्मू और विनोद मुर्मू ने साजिश कर बैंक के ग्रिल को काटकर बैंक के अंदर प्रवेश किए और लॉकर को तोड़ने का प्रयास किया था. इस दौरान दोनों युवक बैंक में लगे 6 कंप्यूटर की चोरी कर ली. गिरफ्तार चोरों ने बताया कि चोरी के दौरान लाइट नहीं होने के कारण उन्होंने रौशनी के लिए बैंक में रखे कागजात में आग लगा दी, ताकि आसानी से चोरी कर सके. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों युवक नशे और डेंड्राइट के आदि हैं. बता दें कि इस मामले को लेकर गोड्डा पुलिस पिछले तीन दिनों में कुल 9 अपराधी को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details