झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गोड्डा के पथरगामा में यात्रियों से भरी बस पलटी, 12 से ज्यादा लोग घायल, घना कोहरा बना हादसे का कारण

गोड्डा के पथरगामा में यात्रियों से भरी बस पलट गई. इस हादसे में कई लोग घायल हुए हैं. वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं. हादसे का कारण घने कोहरे को बताया जा रहा है. Passenger bus overturns in Godda

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 13, 2023, 9:35 AM IST

Passenger bus overturns in Godda
Passenger bus overturns in Godda

गोड्डा:जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यात्रियों से भरी एक बस पलट गई. इस हादसे में 12 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. इनमें चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. चारों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. बस में करीब 25 से 30 लोग सवार थे. घटना जिले के पथरगामा थाना क्षेत्र में घटी है.

यह भी पढ़ें:अवैध कूड़ा गोदाम में पटाखों से लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

जानकारी के मुताबिक, पथरगामा थाना क्षेत्र के मां योगिनी स्थान बरकोप मोड़ के पास गंगोत्री चंद्रयान थ्री नाम की यात्री बस पलटी है. बताया जा रहा है कि घने कोहरे के कारण यह हादसा हुआ है. जानकारी के मुताबिक, यात्री बस जसीडीह से तीनपहाड़ (साहिबगंज) जा रही थी. इसी दौरान सोमवार सुबह-सुबह 4 बजे बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. एनएच 133 पर निर्माण कार्य चल रहा है. इस वजह से सड़क के किनारे कुछ गड्ढे थे. जिस वजह से गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. घने कोहरे के कारण बस चालक भी बस पर से अपना नियंत्रण खो बैठा.

12 से ज्यादा लोग घायल:हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी है और यात्रियों को स्थानीय अस्पताल भेजा जा रहा है. वहीं गंभीर रूप से घायल चार लोगों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से गोड्डा सदर अस्पताल भेजा गया है. बताया जा रहा है कि यात्री बस का नाम गंगोत्री चंद्रयान-3 मंडल बस है, जिसमें 25-30 की संख्या में लोग सवार थे. जिसमें करीब 12 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. दीपावली के अहले सुबह त्योहार के बाद इस तरह की घटना से लोग के साथ-साथ प्रशासन भी परेशान है. घायलों के समुचित इलाज में प्रशासन जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details