झारखंड

jharkhand

गोड्डा में कोरोना संक्रमण की स्थिति भयावह, विधायक ने प्रशासन के प्रयास को बताया नाकाफी

By

Published : Apr 24, 2021, 10:36 PM IST

गोड्डा में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. कोरोना संक्रमण की भयावह स्थिति को देखते हुए विधायक प्रदिप यादव ने कहा है कि स्वास्थ्य विभाग घर-घर जाकर कोरोना की जांच करें.

dreaded-condition-of-corona-infection-in-godda
गोड्डा में कोरोना संक्रमण की स्थिति भयावह

गोड्डाः जिला में कोरोना के संक्रमण की स्थिति भयावह है. इससे प्रत्येक दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही हैं. कोरोना के खतरा को देखते हुए विधायक प्रदीप यादव ने आम लोगों से अपील करते हुए कहा है कि जिस रफ्तार से कोरोना संक्रमितों की मौत हो रही हैं. संक्रमण की रोकथाम को लेकर सरकार और जिला प्रशासन लगातार मेहनत कर रहे हैं, लेकिन वो पर्याप्त नहीं है.

जानकारी देते विधायक प्रदीप महतो

यह भी पढ़ेंःगोड्डाः मानव सेवा की मिसाल पेश कर रहीं डॉ मैरी, कोविड मरीजों का 24 घंटे कर रहीं इलाज

उन्होंने कहा कि लोगों को खुद आगे आना होगा. कोरोना का कोई भी लक्षण दिखता है, तो पहले चिकित्सक से संपर्क करें. प्रदीप यादव ने कहा कि पूर्वी गोड्डा, पोड़ैयाहाट और मेरे गांव की स्थिति भयावह है, जहां कई लोगों की मौत हो गई है. एक-एक गांव में सौ-सौ लोग कोरोना संक्रमित हैं. उन्होंने जिला स्वास्थ्य विभाग से कहा कि गांव के घर-घर जाकर जांच करें और सख्ती से लोगों की कोरोना जांच करें.

जिला में कोरोना के 556 सक्रिय मरीज

जिला में कोरोना के 556 एक्टिव मरीज हैं, जिनका इलाज चल रहा है. अब तक जिला में 32 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details