झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

विधायक इरफान के बोलः कचिया से काटेंगे भाजपा को, निकालेंगे हसुआ-कचिया रैली

गोड्डा में इरफान अंसारी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ट्रैक्टर रैली के बाद अब हसुआ-कचिया रैली निकालेंगे और भाजपा को इसी से काटेंगे.

By

Published : Feb 1, 2021, 1:45 AM IST

Updated : Feb 1, 2021, 2:21 AM IST

mla-irfan-targeted-bjp-in-godda
विधायक इरफान अंसारी

गोड्डाः बयानों से चर्चा में रहने वाले जिला में आयोजित किसान रैली में इरफान अंसारी ने कह दिया कि ट्रेक्टर रैली के बाद कचिया-हसुआ रैली जामताड़ा से निकलेगी और इसी से भाजपा को काटेंगे. साथ ही अपनी पार्टी के मंत्री बादल पत्रलेख को नसीहत दे दी कार्यकर्ताओं को सम्मान दें और बीस सूत्री व निगरानी में जगह दें. साथ ही कृषि ऋण माफी को कम बताया.

विधायक इरफान अंसारी का बयान

गोड्डा में किसान रैली को संबोधित करते हुए हमेशा विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाला जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी का एक बार जुबान फिसली. उन्होंने कहा कि ट्रैक्टर रैली के बाद जामताड़ा में कचिया-हसुआ रैली होगा और इसी भाजपा को काटेंगे. सबके हाथ कचिया और हसुआ होगा. इसी मंच से अपने ही पार्टी के कोटा से मंत्री बने कृषि मंत्री बादल पत्रलेख को नसीहत दे डाली और कहा कि वो पार्टी कार्यकर्ता का ख्याल रखें. उन्हें बोर्ड निगम के अलावा बीस सूत्री और निगरानी कमिटी में जगह दे, जिससे उनका मनोबल बढ़ा रहे.

इसे भी पढ़ें- गोड्डा में नाबालिग जोड़ा पकड़ा गया, गांव वालों ने कराई शादी

ऋृण माफी को लेकर उन्होंने कहा कि आपने कृषि ऋण माफ किया देर से किया लेकिन दुरुस्त किया लेकिन कम माफ किया और भी ज्यादा कीजिए तो कुछ बात बने. विधायक इरफान में मंच से अपनी ही सरकार को नसीहत की घुटी पिला दी.

Last Updated : Feb 1, 2021, 2:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details