झारखंड

jharkhand

हेमंत सोरेन ने किया प्रदीप यादव के पक्ष में प्रचार, कहा- गरीब-पिछड़ों की आवाज को भेजें संसद

By

Published : May 13, 2019, 7:57 PM IST

जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने गोड्डा संसदीय सीट से महागठबंधन के प्रत्याशी प्रदीप यादव के पक्ष में मतदान करने की अपील की.

सभा को संबोधित करते हेमंत सोरेन

गोड्डा: झारखंड के गोड्डा संसदीय सीट पर भी दिलचस्प मुकाबले के आसार दिख रहे हैं. यहां से जेवीएम प्रत्याशी प्रदीप यादव और बीजेपी के निशिकांत दुबे के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने जनसभा को संबोधित किया.

हेमंत सोरेन का बयान

जिले के ठाकुर गंगटी में महागठबंधन उम्मीदवार प्रदीप यादव के समर्थन में चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया था, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और झाविमो प्रमुख बाबूलाल मरांडी ने महागठबंधन से गोड्डा लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी प्रदीप यादव के लिए वोट मांगा. इस दौरान उन्होंने कहा कि एक तरफ अमीर दूसरे तरफ गरीब हैं देखना है अमीर की जीत होगी या गरीबों की.

ये भी पढ़ें-संथाल परगना से गायब दिख रहा RJD, क्या महागठबंधन से आरजेडी हो चुका है बाहर?

हेमंत सोरेन ने ठाकुर गंगटी प्रखंड के समदा मैदान में कहा कि भाजपा की सरकार में आप लोगों ने देखा किस तरह से आदिवासी दलित और पिछड़ों के साथ अन्याय हुआ है. अब उसके करनी का फल देने का वक्त आ गया है. आने वाले 19 तारीख को आप अपना वोट महागठबंधन के प्रत्याशी प्रदीप यादव को देकर गरीबों पिछड़ा और दलितों की आवाज को सांसद भेजने का कार्य करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details