झारखंड

jharkhand

बीजेपी नालायकों की पार्टी है, इनका कुबना 2019 में साफ हो जाएगा: हेमंत सोरेन

By

Published : Mar 2, 2019, 3:29 AM IST

गोड्डा के महगामा पहुंचे जेएमएम नेता हेमंत सोरेन ने सघर्ष यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2019 में भाजपा का पूरा कुनबा समाप्त हो जाएगा. उन्होंने बीजेपी को नालायक शब्द का इस्तेमाल करते हुए कहा कि इन्होंने पांच सालों में राज्य का इतना नुकसान किया कि इनकी नाकामियों को सुधारने में पांच साल लग जाएंगे.

हेमंत सोरेन

गोड्डा: भले ही चुनाव की तारीख का एलान नहीं हुआ हो, लेकिन चुनाव सा नजारा दिखने लगा है. गोड्डा के महगामा पहुंचे जेएमएम नेता हेमंत सोरेन ने सघर्ष यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2019 में भाजपा का पूरा कुनबा समाप्त हो जाएगा.

हेमंत सोरेन

'आदिवासी मूलवासियों की सरकार बनेगी'
गोड्डा के महगामा में हेमंत सोरेन बीजेपी पर बरसते दिखे. जहां उन्होंने भाजपा के लिए नालायक शब्द का इस्तेमाल करते हुए कहा कि इन्होंने पांच सालों में राज्य का इतना नुकसान किया कि इनकी नाकामियों को सुधारने में पांच साल लग जाएंगे. इन्होंने सभी वर्गों का अहित किया. आने वाले समय में आदिवासी मूलवासियों की सरकार बनेगी.

ये भी पढ़ें-facebook पर लिखा 'हाउज द जोश', तो पाकिस्तान से आ गया कॉल

'संवैधानिक अधिकार को छीन रही'

हेमंत ने कहा कि ये लोगों के संवैधानिक अधिकार को छीन रही. सोरेन ने महगामा के अलावा बोआरीजोर में भी जनसभा को संबोधित किया. वहीं गोड्डा में देर शाम जन चौपाल को अंतिम में रद्द कर दिया गया. क्योंकि वे सुंदरपहाड़ी में बैजल बाबा मेले में शामिल होने चले गए. इनके साथ राजमहल सांसद विजय हांसदा ने भी जन सभा को संबोधित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details