झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 9, 2020, 12:28 PM IST

ETV Bharat / state

होली को लेकर गोड्डा पुलिस ने लोगों को दी शुभकामनाएं, डीजे पर रहेगी पूरी तरह से पाबंदी

गोड्डा में जिला पुलिस ने लोगों को होली की शुभकामनाएं दीं. इस दौरान उन्होंने कहा कि डीजे बजाने पर पूरी तरह से पाबंदी होगी. जबकि शराब की बिक्री और इस्तेमाल पर रोक रहेगी.

Godda Police wishes for Holi in godda
गोड्डा पुलिस ने लोगों को दी शुभकामनाएं

गोड्डाः होली के मौके पर गोड्डा पुलिस ने लोगों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वे रंगों के त्योहार को आपसी सौहार्द्रपूर्ण माहौल में मनाएं. वहीं उन्होंने कहा कि डीजे बजाने पर पूरी तरह से पाबंदी होगी. जबकि शराब की बिक्री और इस्तेमाल पर रोक रहेगी.

देखें पूरी खबर

गोड्डा में होली को लेकर जिला पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है. वहीं शराब और डीजे पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा दिया गया है. होली के मौके पर जिला पुलिस कप्तान शैलेंद्र वर्णवाल ने जिलावासियों को इसकी शुभकामना देते हुए कहा कि वे आपसी भाईचारे और सौहार्द्र के साथ होली का त्योहार मनाएं. उन्होंने कहा कि हुड़दंगियों से पुलिस सख्ती से निबटेगी. इसके साथ ही कहा कि किसी भी तरह की गलत हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी. होली के दौरान शराब और डीजे पर पूरी तरह से मनाही होगी.

ये भी पढ़ें-4 लोगों के चीन से वापसी पर स्वास्थ्य विभाग सतर्क, जिला प्रशासन ने पूरी की तैयारी

इस मौके पर सोशल मीडिया पर भी विशेष नजर रखी जा रही है. इस बात को लेकर भी विशेष हिदायत दी गयी है कि कोई भी ऐसा भड़काऊ पोस्ट न करें, जिससे आपसी सौहार्द्र बिगड़ने का खतरा हो. ऐसा किये जाने पर उनके विरुद्ध पुलिस कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details