झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 3, 2021, 12:48 PM IST

ETV Bharat / state

गोड्डा कॉलेज के कर्मचारी ने की आत्महत्या, अश्लील ऑडियो और वीडियो हुआ था वायरल

गोड्डा कॉलेज के एक कर्मचारी पर महिला ने बेटी के एडमिशन के नाम पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. महिला ने कर्मचारी के साथ अश्लील बातचीत का ऑडियो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. जो खूब चर्चा में है. पूरे इलाके में यह खबर आग की तरह फैलने के बाद कर्मचारी ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी.

Godda College employee committed suicide
गोड्डा कॉलेज के कर्मचारी ने की आत्महत्या

गोड्डा: एडमिशन के लिए गोड्डा कॉलेज पहुंची एक छात्रा और उसकी मां ने कॉलेज के कर्मी पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था. कॉलेज कर्मी का कहना था कि उसका अपहरण कर उससे 1 लाख 30 हजार की राशि वसूली गई थी और अब उसे फंसाने की साजिश रची जा रही है. यह मामला सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली. जिसके बाद आरोपी कर्मचारी ने शुक्रवार को गोड्डा स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर जान दे दी.

इसे भी पढ़ें:गोड्डा कॉलेज में एडमिशन कराने पहुंची छात्रा और उसकी मां से छेड़छाड़! कॉलेज कर्मी ने खुद को बताया पीड़ित


गोड्डा कॉलेज के कर्मचारी बालमुकुंद दुबे पर एक छात्रा और उसकी मां ने नामांकन के नाम पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. इतना ही नहीं छात्रा की मां ने कॉलेज कर्मी के साथ आपसी बातचीत का अश्लील ऑडियो और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. दोनों के अश्लील बातचीत का ऑडियो और वीडियो तेजी से वायरल हो गया. जिसके बाद से यह मामला सुर्खियों में है. जानकारी के अनुसार महिला ने कॉलेजकर्मी से 1 लाख 30 हजार रुपये समझौते के नाम पर भी वसूला था. घटना के बाद से कॉलेज के छात्र लगातार आरोपी कर्मचारी को हटाने की मांग कर रहे थे.

देखें पूरी खबर

आरोपी कॉलेजकर्मी की पत्नी ने थाने में की शिकायत


वहीं दूसरी ओर कॉलेज कर्मी की पत्नी ने नगर थाने में पति के अपहरण, मारपीट और जबरन पैसा वसूली का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी कॉलेज कर्मी दो महीने बाद जनवरी 2022 में सेवानिवृत्त होने वाले थे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details