झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

झारखंड के गोड्डा, राजमहल, दुमका में थम गया चुनाव प्रचार, 19 मई को होगी वोटिंग

गोड्डा लोकसभा क्षेत्र की अलग-अलग जगहों पर कई रोड शो के अलावा भाजपा और महागठबंधन दलों की ओर से स्टार प्रचारक मनोज तिवारी, सुनील छैला बिहारी, सुदेश महतो, नीलकंठ सिंह मुंडा, कांग्रेस नेता आलमगीर आलम के नेतृत्व में जनसभा और रोड शो किया गया.

By

Published : May 17, 2019, 10:06 PM IST

गोड्डा, राजमहल, दुमका में थमा चुनाव प्रचार

गोड्डा: झारखंड के गोड्डा, राजमहल और दुमका लोकसभा सीट पर अंतिम चरण में 19 मई को मतदान होना है. इसे लेकर चुनावी प्रचार का शोर शुक्रवार शाम से थम गया. चुनाव प्रचार थमने के साथ ही अब राजनीतिक दल अपने अपने स्तर से जीत का आकलन कर रहे हैं.

वीडियो में देखें पूरी खबर

प्रशासन भी निष्पक्ष मतदान के लिए तैयारियों में जुट गया है. गोड्डा लोकसभा क्षेत्र की अलग-अलग जगहों पर कई रोड शो के अलावा भाजपा और महागठबंधन दलों की ओर से स्टार प्रचारक मनोज तिवारी, सुनील छैला बिहारी, सुदेश महतो, नीलकंठ सिंह मुंडा, कांग्रेस नेता आलमगीर आलम के नेतृत्व में जनसभा और रोड शो किया गया.

चुनाव प्रचार थमने के बाद गोड्डा की डीसी किरण कुमारी पासी ने बताया कि सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर लिए गए हैं. इसके लिए पर्याप्त अर्धसैनिक बल और जिला पुलिस बल की तैनाती की गई है. सभी बूथ पर पुलिस बल की तैनाती होगी. इसके साथ ही आम मतदाता से निष्पक्ष होकर अधिक संख्या में मतदान की अपील की. इसके साथ ही दुमका में ही चुनाव प्रचार खत्म हो गया है. शनिवार को पोलिंग पार्टियों को रवाना किया जाएगा. मतदान के दौरान बूथों पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details