झारखंड

jharkhand

गोड्डा के दो दिग्गज निशिकांत दुबे और प्रदीप यादव ने नामांकन की तिथि का किया ऐलान

By

Published : Apr 14, 2019, 2:28 AM IST

Updated : Apr 14, 2019, 6:21 AM IST

लोकसभा के दो दिग्गज भाजपा के सांसद और घोषित पार्टी उम्मीदवार निशिकांत दुबे ने नामांकन की तिथि का एलान कर दिया है. निशिकांत दुबे 26 अप्रैल को नामांकन करेंगे. वहीं प्रदीप यादव 29 अप्रैल को नामांकन करेंगे. गोड्डा में अंतिम चरण में मतदान होना है. ऐसे और भी कुछ उम्मीदवार के नामों की चर्चा है जो इन दोनों के खेल को बिगाड़ने काम कर सकते हैं.

लोकसभा चुनाव 2019

गोड्डा: लोकसभा के दो दिग्गज भाजपा के सांसद और घोषित पार्टी उम्मीदवार निशिकांत दुबे ने नामांकन की तिथि का ऐलान कर दिया है. वे 26 अप्रैल को नामांकन करेंगे. वहीं निशिकांत दुबे के प्रबल प्रतिद्वंदी व महागठबंधन उम्मीदवार जेवीएम नेता प्रदीप यादव ने 29 अप्रैल को नामांकन करने का ऐलान किया है.

देखें वीडियो

कांटे की टक्कर
संभव है प्रदीप यादव अपने आवास सरकंडा से नामांकन रैली लेकर पहुंचेंगे. बता दें कि गोड्डा में इस बार निशिकांत दुबे और प्रदीप यादव के बीच सीधे मुकाबले के आसार है और कांटे की टक्कर का अनुमान लगाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-JMM प्रत्याशी चम्पई सोरेन की तबीयत बिगड़ी, TMH में भर्ती

अन्य उम्मीदवार के नामों की चर्चा
गोड्डा में अंतिम चरण में मतदान होना है. ऐसे और भी कुछ उम्मीदवार के नामों की चर्चा है जो इन दोनों के खेल को बिगाड़ने काम कर सकते हैं. हालांकि जब तक सभी नामांकन नहीं होते तब तक अनुमान लगाना थोड़ी जल्दबाजी होगी.

Last Updated : Apr 14, 2019, 6:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details