झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

10 गांवों को जोड़ने वाली सड़क का हाल बेहाल, ग्रामीण प्रशासन-जनप्रतिनिधियों ने नहीं दिया ध्यान

गोड्डा शहर से बसंतपुर की तरफ जाने वाली सड़क का हाल पिछले 10 साल से बेहाल है. इस रास्ते से होकर जाने वाले गांवों के लोगों का हाल बेहाल है. उनका कहना है कि पिछले 10 साल से इन रास्तों की यही स्थिति है.

By

Published : Feb 10, 2020, 6:31 PM IST

road, सड़क
जर्जर सड़क की स्थिति

गोड्डा: झारखंड बनने के बाद कई सरकारें आई और चली गई. लेकिन गोड्डा शहर से बसंतपुर की तरफ जाने वाली सड़क का हाल पिछले 10 साल से बेहाल है. इस रास्ते से होकर जानेवाले गांवों के लोगों का हाल बेहाल है. उनका कहना है कि पिछले 10 साल से इन रास्तों की यही स्थिति है और उन्हें मजबूरन इससे सफर करना पड़ता है.

देखें पूरी खबर

प्रशासन-जनप्रतिनिधियों ने नहीं दिया ध्यान
जिला मुख्यालय से महज एक किलोमीटर की दूरी पर गोड्डा से बसंतपुर जाने वाली सड़क कई गांवों से होकर गुजरती है. लेकिन पिछले 10 सालों से सड़क की स्थिति बद से बदतर होती गई. इस सड़क को देखने वाला कोई जनप्रतिनिधि या प्रशासन के लोग नहीं है. जिससे कि यहां के ग्रामीण काफी परेशान हैं.

ये भी पढ़ें-सीएम हेमंत सोरेन ने की रिव्यू मीटिंग, कहा- फीस नहीं देने वाले निजी स्कूल के परीक्षार्थी न हो परीक्षा से वंचित

जिले से जोड़ती है यह सड़क
ग्रामीणों का कहना है कि यही एक सड़क है जो जिले से उन्हें जोड़ती है, इसके खराब होने पर उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. कई बार तो ऐसा हुआ है कि जब गर्भवती महिलाओं को सदर अस्पताल ले जाना हो तो रास्ते में ही इनकी हालत इतनी खराब हो जाती है कि डिलीवरी गाड़ी में ही हो जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details