झारखंड

jharkhand

गिरिडीह: तालाब में डूबने से JMM नेता के बेटे की मौत, मंत्री जगरनाथ महतो ने परिजनों को बंधाया ढांढस

By

Published : Aug 11, 2020, 9:09 PM IST

गिरिडीह के डुमरी थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक युवक की तालाब में डूबने से मौत हो गई. जेएमएम के डुमरी प्रखंड अध्यक्ष निरंजन महतो का 21 वर्षीय बेटा की नहाने के क्रम में डुबने से मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद शिक्षा मंत्री सह डुमरी विधायक जगरनाथ महतो ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी.

Youth dies due to drowning in pond at giridih
Youth dies due to drowning in pond at giridih

गिरिडीह: डुमरी थाना क्षेत्र के मंगलुअहार में मंगलवार को तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक जेएमएम डुमरी प्रखंड अध्यक्ष निरंजन महतो का बेटा था. घटना की सूचना मिलते ही शिक्षा मंत्री सह डुमरी विधायक जगरनाथ महतो मौके पर पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया.

जानकारी के अनुसार, मंगलुअहार निवासी निरंजन महतो का 21 वर्षीय बेटा रंजीत कुमार गांव के एक तालाब में स्नान करने गया था. स्नान करने के दौरान वह तालाब के गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा. इस दौरान तालाब में गांव के कुछ बच्चे भी स्नान कर रहे थे. यह देख बच्चे दौड़कर गांव पहुंचे और इसकी सूचना गांव वालों को दी. जानकारी होते ही ग्रामीण और किशोर के घरवाले तालाब की ओर दौड़े. तब तक रंजीत पूरी तरह पानी में डूब चुका था. कुछ ग्रामीण तालाब में उतरकर रंजीत को खोजना शुरू किया. काफी खोजबीन के बाद रंजीत को बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

इसे भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट का निर्देश, पिता की संपत्ति पर बेटियों का बराबर का हक, जानिए प्रतिक्रिया

रंजीत की मौत होने की बात सुनकर परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे. इसके बाद उसके शव को घर लाया गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. घटना की सूचना मिलते ही शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो सहित जिप अध्यक्ष राकेश महतो, प्रमुख यशोदा देवी, जिप सदस्य भोला सिंह, पार्टी के कारी बरकत अली, राजकुमार महतो, राजकुमार पांडेय, भाजपा नेता जीवाधन महतो सहित कई गणमान्य लोग पहुंचे और परिजनों को ढाढ़स बंधाते हुए शोक संवेदना व्यक्त की.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details