झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 9, 2023, 7:34 PM IST

ETV Bharat / state

रेलवे ट्रैक के पास मिला दो दिनों से लापता युवक का शव, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका

गिरिडीह के सरिया में दो दिनों ने लापता युवक का शव बरामद किया गया है, परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है, पुलिस से पूरे मामले की जांच की मांग की जा रही है. Dead body recovered in Giridih.

Dead body recovered in Giridih
Dead body recovered in Giridih

दो दिनों से लापता युवक का शव मिला

गिरिडीह: जिले के सरिया थाना क्षेत्र में दो दिनों से लापता युवक का शव रेलवे ट्रैक के पास पड़ा मिला है. शव मिलने की सूचना लोगों ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया. पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है. शव की पहचान सरिया थाना क्षेत्र के मंदरामो निवासी संतोष पंडित के रूप में की गयी है.

यह भी पढ़ें:धनबाद में जमीन विवाद में मारपीट के बाद महिला की मौत, परिजनों ने शव के साथ थाना पहुंच किया प्रदर्शन

संतोष पंडित अपने परिवार के एकमात्र कमाने वाले सदस्य थे. वह पिछले 7 नवंबर से लापता थे. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. इधर, शव मिलने के बाद परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है. इस बीच मौके पर पहुंचे सीपीआई (एमएल) के वरिष्ठ नेता विजय सिंह ने भी युवक की हत्या की आशंका जताई है.

विजय सिंह ने बताया कि उन्हें संतोष पंडित के परिवार से जानकारी मिली कि दो दिन पहले संतोष पंडित के मोबाइल पर किसी का फोन आया था. इस कारण वे डरकर घर से निकल गए और फिर कभी नहीं लौटे. दो दिन बाद गुरुवार को उनकी लाश बरामद की गई है.

पूरे मामले की जांच की मांग: विजय सिंह ने कहा कि हत्या करने के बाद साक्ष्य छुपाने के लिए शव को रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिये जाने की भी आशंका है. उन्होंने पुलिस से पूरे मामले की जांच करने की मांग की है.

बता दें कि गुरुवार को स्थानीय लोगों ने रेलवे ट्रैक के पास एक शव पड़ा देखा. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details