झारखंड

jharkhand

By

Published : May 6, 2021, 6:58 AM IST

Updated : May 6, 2021, 6:02 PM IST

ETV Bharat / state

ससुराल में ऐसा क्या हुआ कि युवक ने लौट कर खुद को विस्फोटक से उड़ाया

गिरिडीह जिला के गावां में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. ससुराल से लौटे एक युवक ने अपने घर में विस्फोटक को मुंह में दबाया और विस्फोट कर खुद को उड़ा लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

youth-commits-suicide-in-giridih-by-pressing-explosives-with-teeth
आत्महत्या

गिरिडीहः जिला के गावां में एक सनसनीखेज वारदात में ससुराल से लौटे एक युवक ने विस्फोटक को मुंह से दबा लिया. इस वीभत्स घटना में युवक के सिर के चिथड़े उड़ गए और युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी फैल गई. मृतक का नाम विक्की तुरी था और वो गावां के हरिजन टोला रहने वाला है. वो बुधवार की देर शाम अपने ससुराल से घर लौटा था.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ेंःसूद का पैसा देने को लेकर शुरू हुआ था विवाद, नहीं लौटाया तो गोली मार कर दी युवक की हत्या

घर लौटने के बाद युवक ने जंगली सुअर को मारने के लिए घर में रखे प्रेशर बम को अपने मुंह में दांतों से दबा दिया जिससे उसकी मौत हो गई. मामले की सूचना पर गावां थाना प्रभारी सूरज कुमार पहुंचे और शव को कब्जे में लिया. थानेदार ने कहा कि मौत के पीछे विस्फोटक ही कारण है.

परिजनों ने कहा कि विक्की शाम को घर लौटा और कहने लगा कि ससुराल में जो हुआ, उसके बारे में किसी को नहीं बताया. विक्की का ससुराल बरमसिया है. ससुराल में ही पत्नी के साथ कहासुनी हुई थी, जिसके बाद वह अपनी पत्नी व बच्चों को लेकर घर वापस आ गया और गुस्से में इस घटना को अंजाम दे बैठा.

Last Updated : May 6, 2021, 6:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details