झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गिरिडीह: जीटी रोड बाईपास पर बन रहा है अंडरपास रोड, ग्रामीणों को आवागमन में होगी सुविधा

गिरिडीह के बगोदर में जीटी रोड बाईपास पर दो अंडरपास रोड बनाए जा रहे हैं. इसके निर्माण से दो जिले के ग्रामीणों को आवागमन में सुविधा होगी. विधायक विनोद कुमार सिंह के प्रयास से अंडरपास रोड का निर्माण कार्य शुरू हो गया है.

By

Published : Dec 28, 2020, 4:31 PM IST

underpass road is being built on gt road bypass in giridih
जीटी रोड सिक्स लेन का निर्माण कार्य

बगोदर, गिरिडीह: बगोदर प्रखंड क्षेत्र के लोगों को नव वर्ष पर दो अंडरपास सड़क की सौगात मिलने जा रही है. बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह के प्रयास से अंडरपास रोड निर्माण कार्य शुरू हो गया और नए साल के कुछ महीने में अंडरपास रोड से आवागमन भी शुरू हो जाएगा. बगोदर के मंझलाडीह और बरांय के निकट अंडरपास रोड बनाया जा रहा है.

देखें पूरी खबर
जीटी रोड सिक्स लेन का निर्माण कार्यबगोदर प्रखंड क्षेत्र में जीटी रोड सिक्स लेन का निर्माण कार्य जारी है. बगोदर बाजार में जीटी रोड सिक्स लेन का निर्माण न होकर बाईपास होकर जीटी रोड सिक्स लेन का निर्माण कार्य चल रहा है. ऐसे में नए इलाके होकर बाईपास जीटी रोड के गुजरने से कुछ जगहों में ग्रामीणों को रोड के इस पार से उस पार जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता था.

साथ ही रोड पार करने में सड़क दुर्घटनाएं होने की भी संभावना बन रहीं थीं. ऐसे में जीटी रोड बाईपास में दो अंडरपास रोड बनाए जा रहे हैं. अंडरपास रोड जीटी रोड के नीचे से गुजरेगा, जबकि ऊपर होकर जीटी रोड गुजरेगी. ऐसे में ग्रामीणों की आवागमन की सुविधा के लिए बरांय और जरमुन्ने पश्चिमी पंचायत में अंडरपास रोड बनाया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें-शाह से मुलाकात को लेकर जानें क्या बोले BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली


बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह के प्रयास से अंडरपास रोड निर्माण कार्य शुरू भी हो गया है. अंडरपास रोड बनने से दो जिले के ग्रामीणों को आवागमन में सुविधा होगी. साथ ही सड़क दुर्घटनाएं भी नहीं होंगी. बरांय ग्राम पंचायत के नावाडीह के पास बन रहे अंडरपास रोड का भाकपा माले नेता शेख तैयब ने मुआयना किया. इसे इलाके के लिए बड़ी उपलब्धि कहा है. दूसरी ओर बगोदर प्रखंड के मंझलाडीह के पास बाईपास रोड में अंडरपास रोड बनाया जा रहा है. बरांय और बगोदरा को जोड़ने वाली जमुनिया नदी में पुल के पास अंडरपास रोड बनाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details