झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गिरिडीह: लोडेड पिस्टल के साथ 2 अपराधी गिरफ्तार, भागने के क्रम में पकड़े गए

गिरिडीह के बगोदर थाना क्षेत्र अंतर्गत आरा-चास जीटी रोड से पुलिस ने 2 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों अपराधियों के पास से पुलिस ने एक लोडेड विदेशी पिस्टल और बाइक बरामद किया है. दोनों अपराधी बोकारो जिले के रहने वाले हैं.

By

Published : Sep 11, 2019, 9:17 PM IST

गिरफ्तार अपराधी

गिरिडीह: जिले के बगोदर थानाक्षेत्र अंतर्गत आरा-चास जीटी रोड से पुलिस ने भाग रहे 2 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस ने एक लोडेड विदेशी पिस्टल और एक बाइक बरामद किया है. दोनों अपराधी बिहार के आरा से बोकारो जा रहे थे.

देखें पूरी खबर

गिरफ्तार अपराधियों में राजन कुमार मिश्रा और इंद्रजीत सिंह का पुराना आपराधिक रिकार्ड रहा है. बगोदर थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार दोनों बदमाश बोकारो के चास के रहने वाले हैं. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार दोनों बदमाशों ने बोकारो जिले में कई आपराधिक घटनाओं को दिया है. जिसमें ये दोनों 3 बार जेल भी जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें:- दिनदहाड़े सरेआम लहरा रहा था पिस्टल, पहुंचा सलाखों के पीछे

दोनों अपराधी ऐसे आए पुलिस की पकड़ में

दोनों बदमाश बाइक पर सवार होकर आरा से जीटी रोड होते हुए चास की ओर जा रहे थे. इसी दौरान पुलिस निरीक्षक अजय सिंह दल-बल के साथ पीसीआर से बगोदर की ओर लौट रहे थे. इस दौरान बाइक सवार दोनों अपराधी पुलिस की गाड़ी देखकर अपनी बाइक को तेजी से भगाने लगे. इस तरह की हरकत देख कर पुलिस अधिकारी को शक हुआ और वे अपराधियों का पीछा करने लगे, तभी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और अपराधी बाइक से गिर गए. इस क्रम में अपराधियों को चोट भी आई. जिसके बाद पुलिस इनको थाने ले गई.

पूरी घटना को लेकर थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि दोनों अपराधियों के पास से 9 एमएम के लोडेड पिस्टल के अलावा 4 मोबाइल फोन और एक बाइक समेत कुछ रूपए भी बरामद किए गए हैं. फिलहाल, पुलिस इन दोनों से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details