झारखंड

jharkhand

गिरिडीह में दो अलग-अलग सड़क हादसे, तीन की मौत, दो जख्मी

By

Published : Jul 11, 2022, 6:54 PM IST

गिरिडीह के बेंगाबाद थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में तीन लोगों की जान चली गई. वहीं दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. मौके पर पहुंची बेंगाबाद पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा और शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई.

Road accidents in Giridih
Road accidents in Giridih

गिरिडीह:जिला के बेंगाबाद थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना (Road accidents in Giridih) में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं बेंगाबाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पहली घटना बेंगाबाद थाना क्षेत्र के छोटकी खरगडीहा पंचायत के हरिनवाटांड़ की है, जबकि दूसरी घटना गिरिडीह बेंगाबाद मुख्य पथ पर दामोदरडीह के पास की है.

इसे भी पढ़ें:राजधानी में सड़क हादसों में कमी लेकिन मौत में इजाफा, जानिए क्या है वजह


पहला हादसा: जानकारी के अनुसार छोटकी खरगडीहा के हरिनवाटांड़ में रविवार की देर रात एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. दुर्घटना में ट्रैक्टर पर बैठे तीन मजदूर इंजन के नीचे दब गए, जिसमें घटनास्थल पर ही दो मजदूर की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया गया है कि हरिनवाटांड़ निवासी राजकुमार पुजहर, चकाई थाना क्षेत्र के बेला का रहने वाला सेवा पुजहर और चालक लालजीत पुजहर ट्रैक्टर में सवार थे. दुर्घटना में राजकुमार पुजहर और सेवा पुजहर दोनों की मौत हो गई है. वहीं लालजीत पुजहर गंभीर रूप से घायल हो गया है. दुर्घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से जेसीबी के माध्यम से शव को बाहर निकाला गया. इधर सूचना मिलने के बाद बेंगाबाद थाना प्रभारी दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर को भी जब्त कर लिया है.

दूसरा हादसा:इधर दूसरी घटना बेंगाबाद-गिरिडीह मुख्य मार्ग की है. जहां आज, सोमवार बाइक सवार दो युवकों को एक मालवाहक वाहन ने टक्कर मार दिया. इस घटना में बाइक पर सवार एक युवक की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि दूसरा बुरी तरह जख्मी हो गया है. मृतक की पहचान झलकडीहा के रहने वाले नेहल सोरेन के रूप में हुई. घटना की सूचना पर बेंगबाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. वहीं मालवाहक वाहन और शव को कब्जे में लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details