झारखंड

jharkhand

दो दिवसीय बास्केटबॉल टूर्नामेंट का समापन, टीम डिफेंडर्स और आरडीएक्स बेलर्स बनी विजयी

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 28, 2023, 10:48 PM IST

Basketball competition in Giridih. गिरिडीह में बास्केटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इस टूर्नामेंट में खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया. खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया.

Basketball competition in Giridih
Basketball competition in Giridih

बास्केटबॉल टूर्नामेंट का समापन

गिरिडीह:सीसीएल डीएवी स्कूल में दो दिवसीय बास्केटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इस प्रतियोगिता के महिला वर्ग में टीम टीम डिफेंडर्स तो पुरुष वर्ग में आरडीएक्स बेलर्स विजयी रही. टीम डिफेंडर्स ने एक पॉइंट से नेट रिप्रेसर को पराजित किया. जबकि पुरुष वर्ग में टीम आरडीएक्स बेलर्स के कप्तान प्रियांशु चौहान और उनकी टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए 26-22 से नेट रिप्रेसर को पराजित किया.

खिलाड़ियों को मिला सम्मान:खेल के उपरांत प्रतियोगिता के विजेता और उपविजेता को शील्ड और सर्टिफिकेट दिया गया. बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया गया. इसके अलावा प्रतियोगिता में शामिल खिलाड़ियों को भी सर्टिफिकेट दिया गया. सीसीएल डीएवी के प्राचार्य भैया अभिनव कुमार ने कहा कि खिलाड़ियों में प्रतिभा कूट-कूट कर भरी है. ये खिलाड़ी राज्य और देश स्तर पर भी बेहतर करेंगे. इस प्रतियोगिता को सफल बनाने में प्रियांशु चौहान, अमन कुमार, प्रियांश, विशाल साकेत, शुभम, श्रेया सिंह, आस्था प्रसाद, प्राची सिन्हा, मीमांसा सिन्हा समेत कई स्कूली विद्यार्थियों का विशेष योगदान रहा.

राज्य सरकार के चतुर्थ वर्षगांठ के उपलक्ष्य में रांची के मोरहाबादी मैदान में आयोजित कार्यक्रम में गिरिडीह जिले के विभिन्न प्रखंडो से विभिन्न योजनाओं के 02 हजार लाभुकों को रांची भेजा जाएगा. सभी बसों के लिए नोडल पदाधिकारी की नियुक्ति की गई है. इसके अलावा लाभुकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सभी बसों में पर्याप्त संख्या में मेडिकल कीट और फर्स्ट एड कीट की भी व्यवस्था की गई है. यह जानकारी जिला प्रशासन की ओर से दी गई है. खिलाड़ी रांची में होने वाले कार्यक्रम के लिए काफी उत्साहित हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details