झारखंड

jharkhand

गिरिडीह: सड़क हादसे में एक छात्र की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हंगामा

By

Published : Apr 2, 2021, 5:31 AM IST

Updated : Apr 2, 2021, 6:17 AM IST

गिरिडीह में सड़क हादसे में एक छात्र की मौत गई थी. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने गुरुवार को सड़क जाम कर हंगामा किया और मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाया, जिसके बाद सड़क से जाम हटाया गया.

student died in road accident in giridih
सड़क जाम

गिरिडीह:जामताड़ा-गिरिडीह मुख्य मार्ग पर गांडेय में बुधवार को सड़क हादसे में एक छात्र की मौत हो गई थी, जबकि दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था. घटना को लेकर गुरुवार को आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर हंगामा किया. ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों और घायलों के समुचित इलाज के लिए उचित मुआवजे देने की मांग की. सड़क जाम होने से गांडेय मुख्य बाजार के पास वाहनों की लंबी कतार लग गई. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाने में जुट गई. अधिकारियों के आश्वासन के बाद लोगों ने सड़क से जाम हटाया.

इसे भी पढे़ं: रेलवे ट्रेक पर मिली लाश मामले का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार



जानकारी के अनुसार बुधवार को गांडेय मुख्य बाजार में सड़क हादसे में बाइक पर सवार एक छात्र और दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. तीनों युवक गांडेय मुस्लिम टोला के रहने वाला था. तीनों बाइक पर सवार होकर गांडेय बाजार गया था. घर वापसी के दौरान बाइक अचानक एक भैंसा से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें मो. फरदीन, मो. तनवीर और मो. जीशान गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन फानन में तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने मो. फरदीन को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल तनवीर को बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया.

मो. फरदीन का शव लाया गया गांडेय

मो. फरदीन आठवीं का छात्र था. उसके पिता एक शो रूम में मैकेनिक का काम करते हैं. गुरुवार को मो. फरदीन का शव गांडेय लाया गया, जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर हंगामा किया.

Last Updated : Apr 2, 2021, 6:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details