झारखंड

jharkhand

गिरिडीहः राम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान, लोगों ने चंदा देने की अपील की

By

Published : Jan 26, 2021, 6:02 PM IST

राम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान के तहत गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में बगोदर में निधि संग्रह की गई. गिरिडीह के बगोदर बाजार में चलाए गए इस अभियान में व्यवसायियों ने मंदिर निर्माण के लिए सहयोग राशि दी.

ram-janmabhoomi-nidhi-samarpan-campaign-in-giridih
राम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान

बगोदर,गिरिडीह: राम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान के तहत गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में बगोदर में निधि संग्रह की गई. बगोदर बाजार में चलाए गए इस अभियान में व्यवसायियों ने मंदिर निर्माण के लिए सहयोग राशि दी. कार्यक्रम में आरएसएस के विभाग प्रचारक कुणाल कुमार मुख्य रूप से शामिल हुए.

राम जन्म भूमि निधि समर्पण अभियान के तहत गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में बगोदर में निधि संग्रह की गई. बगोदर बाजार में चलाए गए इस अभियान में व्यवसायियों ने मंदिर निर्माण के लिए सहयोग राशि दी. कार्यक्रम में आरएसएस के विभाग प्रचारक कुणाल कुमार मुख्य रूप से शामिल हुए. उन्होंने व्यवसायियों सहित आमजनों से मंदिर निर्माण में बढ़-चढ़कर सहयोग करने की अपील की. अभियान की शुरुआत व्यवसायिक संघ के अध्यक्ष दिलीप कुमार के व्यवसायिक प्रतिष्ठान से की गई. इसके बाद घूम-घूमकर बगोदर बाजार में सहयोग राशि ली गई.

इसे भी पढ़ें- गिरिडीह में कृषि कानून के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, विरोध में दिया धरना

मौके पर उपस्थित विहिप के जिला मंत्री धीरेंद्र कुमार ने बताया कि राम मंदिर निर्माण के लिए लोगों की ओर से बढ़ चढ़कर सहयोगी राशि दी जा रही है. मौके पर व्यवसायिक संघ के अध्यक्ष दिलीप कुमार, सहित व्यवसायियों में इंदरदेव साहू, प्रदीप कुमार, नवीन कुमार चौरसिया, भरत कुमार गुप्ता सहित बंटी कुमार जैसे मुख्य रूप से शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details