झारखंड

jharkhand

डेढ़ माह बाद भी पुलिस गिरफ्त के बाहर हैं महिला किसान के हत्यारे, कानून व्यवस्था पर भाजपा ने उठाया सवाल

By

Published : Jul 18, 2022, 5:28 PM IST

Updated : Jul 18, 2022, 6:19 PM IST

गिरिडीह में महिला की हत्या के डेढ़ माह बाद भी हत्यारे पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. अब इस मामले को लेकर भाजपा पुलिस को घेर रही है. भाजपा किसान मोर्चा ने इसे लेकर धरना भी दिया है. वहीं राज्य के बिगड़ती कानून व्यवस्था का भी सवाल उठाया.

Protest against murder of woman in Giridih
Protest against murder of woman in Giridih

गिरिडीह:खेत से भिंडी तोड़कर वापस लौट रही एक महिला किसान की हत्या बीते 5 जून को कर दी गई थी. इस घटना के लगभग डेढ़ माह हो चुके हैं लेकिन हत्यारा पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका है. अब इस मामले को लेकर भाजपा किसान मोर्चा ने पुलिस के खिलाफ आंदोलन शुरू कर दिया है. भाजपा किसान मोर्चा के नेता दिलीप वर्मा के नेतृत्व में भाजपाइयों ने शहर में धरना दिया. इस दौरान पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया गया.

ये भी पढ़ें-Murder in Giridih: खेत से सब्जी तोड़कर लौट रही महिला की हत्या, चाकू के वार दिया गया घटना को अंजाम

भाजपा किसान मोर्चा के नेता दिलीप वर्मा ने कहा कि किसान परिवार से ताल्लुक रखने वाली सरिता वर्मा की हत्या निर्मम तरीके से दिनदहाड़े कर दी गई. धारदार चाकू से वार कर मारा गया. घटना मुफ्फसिल थाना इलाके के मैगजीनिया की है. घटना के डेढ़ माह बीत जाने के बाद भी अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है. कहा कि जल्द ही इस मामले का उद्भेदन नहीं हुआ तो आंदोलन तेज होगा.

देखें पूरी खबर

कानून व्यवस्था पर सवाल:इस धरना कार्यक्रम के दौरान पूर्व विधायक भाजपा नेता निर्भय कुमार शाहबादी ने सूबे के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया. उन्होंने साफ कहा कि अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है. आर्थिक अपराध भी चारों तरफ हो रहा है लेकिन पुलिस खामोश हैं. पुलिस पत्रकारों को गिरफ्तार कर रही हैं लेकिन अपराधियों व माफियाओं तक इनके हाथ नहीं पहुंच रहे.

क्या है मामला:यहां बता दें कि सरिता वर्मा बीते पांच जून को अपने पति गोविन्द वर्मा के साथ खेत में सब्जी तोड़ने गई थी. सब्जी तोड़ने के बाद सब्जी को लेकर पति गोविन्द बाजार चले गए ताकि सब्जी बेचा जा सके. एक तरफ गोविन्द बाजार चला गया दूसरी तरफ सरिता पैदल अपने घर की तरफ आने लगी. इसी दौरान मुफ्फसिल थाना इलाके के मैगजीनिया में अज्ञात लोगों ने धारदार चाकू से सरिता पर वार कर दिया और महिला वहीं जमीन पर गिर गई. थोड़ी देर बाद जब लहूलुहान अवस्था में पड़ी सरिता पर लोगों की नजर पड़ी तो उसे सदर अस्पताल लाया गया लेकिन इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई. घटना के बाद इसके उद्भेदन का प्रयास एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह, मुफ्फसिल थाना प्रभारी विनय राम के नेतृत्व में शुरू किया गया लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी है.

Last Updated : Jul 18, 2022, 6:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details