झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गिरिडीह में चोरी की 3 बाइक के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

गिरिडीह के बगोदर बाजार से पिछले दिनों की गई दो बाइक की चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. गिरफ्तार आरोपियों में निमियाघाट थाना क्षेत्र के शहरपुरा निवासी विनोद राय और चोरी की बाइक की खरीदारी करने वाले इसी थाना क्षेत्र के असनासिंघा के नूर मोहम्मद हैं.

By

Published : Apr 19, 2021, 8:12 PM IST

Police arrested bike thief in giridih
चोरी की 3 बाइक के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

बगोदर, गिरिडीह: पिछले दिनों बगोदर बाजार से चोरी हुई दो बाइक का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही चोरी की 3 बाइक बरामद किया है. गिरफ्तार लोगों में बाइक की चोरी करने वाला एक चोर और दूसरा चोरी की बाइक खरीदने वाला शामिल है. गिरफ्तार दोनों लोगों को सोमवार को गिरिडीह जेल भेज दिया गया.

देखें पूरी खबर


ये भी पढ़ें-वनकर्मियों की रंग लाई मेहनत, 10 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद हाथी को कुएं से निकाला बाहर

गिरफ्तार आरोपियों में निमियाघाट थाना क्षेत्र के शहरपुरा निवासी विनोद राय और चोरी की बाइक की खरीदारी करने वाले इसी थाना क्षेत्र के असनासिंघा के नूर मोहम्मद हैं. इसको लेकर सोमवार को बगोदर थाने में आयोजित पीसी में डीएसपी नौशाद आलम ने बताया कि बगोदर एसबीआई कैंपस के बाहर से बाइक चोरी की घटना का खुलासा के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया था.

इस दौरान एसबीआई कैंपस के बाहर विनोद राय को रंगेहाथ बाइक की चोरी करते हुए पुलिस ने पकड़ा था. आरोपी की निशानदेही पर निमियाघाट थाना क्षेत्र में छापेमारी कर पुलिस ने नूर मोहम्मद के घर चोरी की तीन बाइक को बरामद किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details