झारखंड

jharkhand

गिरिडीहः पोरैया के पास पलटी पिकअप, वाहन में सवार 9 लोग घायल

By

Published : Aug 13, 2020, 2:11 PM IST

गिरिडीह में निमियाघाट थाना क्षेत्र के पोरैया के पास गुरुवार अल सुबह एक पिकअप वैन पलट गई. हादसे में वैन में सवार 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल डुमरी में भर्ती कराया गया. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया.

Pickup crashed near Poraiya in giridih
गिरिडीह में पोरैया के पास पिकअप पलटी

गिरिडीहःनिमियाघाट थाना क्षेत्र के पोरैया के पास गुरुवार अल सुबह एक पिकअप वैन पलट गई. हादसे में वैन में सवार 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल डुमरी में भर्ती कराया गया. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया.

गिरिडीह में पोरैया के पास पिकअप पलटी

ये भी पढ़ें-उत्तर प्रदेश में बस हादसा, 4 लोगों की मौत-कई घायल

जानकारी के मुताबिक पिकअप वैन पश्चिम बंगाल से करीब 12 मजदूरों को लेकर बक्सर जा रही थी. पोरैया के पास वैन अनियंत्रित होकर पलट गई. इस दुर्घटना में वैन में सवार बिहार में बक्सर के रहने वाले मजदूर अजय सिंह, राजेश पुरी, जितेंद्र यादव, अर्जुन यादव और पश्चिम बंगाल के रहने वाले धनंजय घोष, शान्तान घोष, मिताय घोष, गणेश यादव तथा एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए.

पुलिस ने वाहन किया जब्त

घायलों को स्थानीय पुलिस और ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए डुमरी रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया. यहां प्रथामिक उपचार के बाद सभी को बेहतर इलाज के लिए धनबाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. बताया जाता है कि वैन में सवार अन्य लोगों को मामूली चोट आई है. पुलिस ने वाहन जब्त कर लिया है. वाहन को थाने ले जाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details