झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पथराव की घटना के बाद शहर में शांति, पुलिस-दंडाधिकारी तैनात, लोगों से की गयी शांति बनाए रखने की अपील

रविवार को सीएए के समर्थन निकाली गयी तिरंगा यात्रा के दौरान हुए पथराव की घटना के बाद से प्रशासन ने पूरी स्थिति को नियंत्रण में रखा है. वहीं उनकी तरफ से लोगों से शांति बरकरार रखने की अपील भी की जा रही है.

By

Published : Jan 13, 2020, 4:28 PM IST

Peace after stone pelting,पथराव के बाद शांति
जानकारी देते डीसी

गिरिडीह: रविवार को विभिन्न हिन्दू संगठनों की तरफ से नागरिकता संशोधन अधिनियम के पक्ष में निकाली गई तिरंगा यात्रा के दौरान किये गए पथराव की घटना के बाद शहर की स्थिति अभी प्रशासन के कंट्रोल में है. शहरी इलाके में सदर अनुमंडल पदाधिकारी के आदेश के बाद निषेधाज्ञा रविवार की रात को ही लागू कर दिया गया था. इधर गिरिडीह एसपी सुरेंद्र कुमार झा ने जिले के लोगों शांति बनाए रखने की अपील की है.

देखें पूरी खबर

उपद्रवियों पर हो रही कार्रवाई
वहीं, डीसी राहुल कुमार सिन्हा ने हर स्थिति पर नजर रखते हुए कहा है कि उपद्रवियों को चिन्हित करते हुए लगातार कार्रवाई की जा रही है. डीसी ने कहा कि हर स्थिति पर नजर रखी जा रही है, जो लोग उपद्रव में शामिल थे, उनकी पहचान करते हुए कार्रवाई हो रही है. प्राथमिकी की भी प्रक्रिया जारी है, लोग शांति बनाये रखें. उन्होंने कहा कि शहरी इलाके में निषेधाज्ञा लागू है, ऐसे में किसी भी प्रकार के धरना-प्रदर्शन पर पूरी तरह से रोक है. सभी स्थानों पर सुरक्षा की पूरी व्यवस्था है.

ये भी पढ़ें-महिलाओं के लिए अनसेफ हुई रांची, धूर्वा में महिला की गला काट कर बेरहमी से हत्या

आपत्तिजनक पोस्ट से बचने की नसीहत
इधर एसपी सुरेंद्र कुमार झा ने भी अपील जारी की है. कहा है कि किसी भी प्रकार के अफवाह पर ध्यान नहीं देना है. कोई समस्या हो तो लोग डायल 100 पर कॉल कर सकते हैं. स्थानीय पुलिस पदाधिकारी के समक्ष भी लोग अपनी समस्या रख सकते हैं. यह भी कहा है कि सोशल मीडिया पर भी प्रशासन की पैनी नजर है और लोग किसी भी तरह की आपत्तिजनक पोस्ट नहीं करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details