झारखंड

jharkhand

गिरिडीह में अनियंत्रित ट्रक के धक्के से बाइक सवार की मौत, पूर्व विधायक ने परिजनों की बंधाई हिम्मत

By

Published : Jul 27, 2020, 6:30 PM IST

गिरिडीह में सरिया थाना क्षेत्र के सरिया-बिरनी में रोड़ के नावाडीह के पास सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

one person died in road accident in giridih
गिरिडीह में अनियंत्रित ट्रक के धक्के से बाइक सवार की मौत

बगोदर, गिरिडीह: सरिया थाना क्षेत्र के सरिया-बिरनी में रोड़ के नावाडीह के पास रविवार को देर रात सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. सरिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोमवार को गिरिडीह भेज दिया है. मृतक का नाम राहुल कुमार है. वह सरिया थाना क्षेत्र के सबलपुर का रहने वाला है. बताया जाता है देर रात्रि में वह बाइक पर सवार होकर घर जा रहा था, इसी दौरान अनियंत्रित एक ट्रक ने उसे पीछे से ठोकर मार दी, इससे उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: झारखंड में शुरू हुआ 'फेस मास्क पॉलिटिक्स', प्रावधानों पर हो रहा है बवाल

घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर फरार होने में सफल रहा. इस बीच सूचना पाकर मौके पर पहुंची. सरिया थाना की पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक और बाइक को जब्त कर लिया. घटना की सूचना पर बगोदर के पूर्व विधायक नागेंद्र महतो थाना पहुंचे और घटना पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की. साथ हीं उन्होंने पीड़ित परिजनों को हिम्मत भी बंधाई. घटना के बाद पीड़ित परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल था.

लगातार हो रहे हादसे

गिरिडीह में लगातार सड़क हादसों की खबरें सामने आ रही हैं. बता दें कि 26 जुलाई को गिरिडीह में डुमरी थाना क्षेत्र के कुलगो के समीप जीटी रोड पर रविवार की शाम कार की चपेट में आने से एक बाइक में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इनमें से इलाज के दौरान एक की मौत हो गई. घायलों में दो युवक सहित एक बच्चा और एक महिला शामिल हैं. वहीं, 25 जुलाई को गिरिडीह जिले के जमुआ-चकाई मुख्य मार्ग पर हुई सड़क दुर्घटना में देवरी अंचल दो के प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी (बीईईओ) नरेश दास की मौत हो गई, जबकि उनका भतीजा अनिल तांती गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, 17 जुलाई को गिरिडीह में बेंगाबाद-छोटकी खरगडीहा मुख्य मार्ग पर सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई थी, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details