झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गिरिडीह: अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक की मौत, पंचायत सेवक समेत तीन घायल

गिरिडीह के डुमरी और बिरनी में गुरुवार की शाम अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक बुजुर्ग की मौत हो गई. जबकि तीन लोग घायल हो गए, घायलों में एक पंचायत सेवक भी शामिल है. सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच धनबाद रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Jan 9, 2020, 11:35 PM IST

Road accident, सड़क हादसा
इलाज कराते घायल

डुमरी, गिरिडीह:जिले के डुमरी और बिरनी में गुरुवार की शाम अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक बुजुर्ग की मौत हो गई. जबकि तीन लोग घायल हो गए. घायलों में एक पंचायत सेवक भी शामिल है. पहली घटना सरिया-राजधनवार मुख्य मार्ग पर जितकुंडी बटलोहिया पुल के पास हुई. यहां ऑटो के धक्के से जीतकुंडी निवासी 65 साल के बंशी ठाकुर की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.

देखें पूरी खबर

बुजुर्ग की मौत
घटना की सूचना मिलने पर बिरनी पुलिस मौके पर पहुंचकर शव समेत ऑटो को जब्त कर थाना ले आई. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शख्स चाय पीने के लिए अपने घर से माखमरगो जा रहा था कि इसी बीच सरिया की ओर से आ रहे ऑटो ने जोरदार ठोकर मार दी. स्थानीय लोग जब जुटे तब तक ऑटो चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया. दूसरी घटना मधुबन थाना क्षेत्र में चैनपुर के समीप घटी. यहां बगोदर पंचायत में पदस्थापित पंचायत सेवक हीरालाल टुडू अपनी बाइक पर सवार होकर बगोदर से वापस अपने घर गांडेय लौट रहे थे, इसी क्रम में मधुबन की और से आ रही एक यात्री बस ने हीरालाल की बाइक को अपने चपेट में ले लिया.

ये भी पढ़ें-वेंटिलेटर पर RIMS का 'सिस्टम', मरीज को खाना के लिए तरसाया, भूख से तड़पते मरीज ने जिंदा कबूतर को बनाया निवाला

घायलों को किया गया पीएमसीएच रेफर
तीसरी घटना डुमरी थाना क्षेत्र के बीड़पोक के पास घटी. उसी बस ने सेवाटांड निवासी बालचंद महतो की बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. बताया जाता है कि बालचंद बिड़पोक से सब्जी बेच कर वापस अपने घर लौट रहा था, इसी क्रम में बस ने सड़क किनारे पैदल चल रहे बिड़पोक निवासी तोजो मिया को भी अपने चपेट में ले लिया, इस दुर्घटना में तीनो गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए डुमरी रेफरल अस्पताल पहुचाया यहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल पंचायत सेवक हीरालाल टुड्डू और बालचंद महतो को बेहतर इलाज के लिए धनबाद पीएमसीएच रेफर कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details