झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गिरिडीहः ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, 1 गंभीर

गिरिडीह के जमुआ-चकाई मुख्य मार्ग पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद लोगों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया.

By

Published : Feb 1, 2021, 7:23 PM IST

one man died in road acccident in giridih
ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार 1 व्यक्ति की मौत

गिरिडीह: जिले के देवरी स्थित जमुआ-चकाई मुख्य मार्ग पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है.

मृतक के परिजन का बयान

बालेश्वर सिंह की मौत

घटना के संबंध में बताया जाता है कि चरकापत्थर थाना क्षेत्र के ढोलाजोर निवासी बालेश्वर सिंह और खैरा थाना क्षेत्र के चुंआ गांव निवासी किशोर कुमार सिंह बाइक से देवरी थाना क्षेत्र के मनकडीहा आए हुए थे. सोमवार को दोनों वापस लौट रहे थे. इसी दौरान चतरो हटिया के पास जमुआ-चकाई मुख्य मार्ग पर ट्रक ने दोनों को अपने चपेट में ले लिया. इस हादसा में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने दोनों को देवरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान बालेश्वर सिंह की मौत हो गयी.

ये भी पढ़ें-आम बजट 2021ः जानिए हजारीबाग के लोगों की क्या है प्रतिक्रिया

चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप

मौत के बाद परिजनों ने देवरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जमकर हंगामा किया. परिजनों ने बताया कि अस्पताल के चिकित्सक की लापरवाही से बालेश्वर सिंह की मौत हुई है. परिजनों का कहना है कि घटना के तुरंत बाद दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया, लेकिन यहां एक भी चिकित्सक मौजूद नहीं थे, जिससे इलाज में विलंब हुआ.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details