झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

15 हजार के लिए गोलगप्पा विक्रेता की पिटाईः अस्पताल में मौत, चार पर हत्या का आरोप

गिरिडीह में एक व्यक्ति की हत्या (Murder in Giridih) कर दी गई है. हत्या के पीछे बकाया रुपया कारण रहा है. पैसे के बकाए को लेकर गोलगप्पा विक्रेता की पिटाई (beaten over dues money) की गयी. इस मामले में मंदिर के पुजारी व उनके पुत्र पर आरोप लगा है.

By

Published : Jul 15, 2022, 7:19 AM IST

Updated : Jul 15, 2022, 7:37 AM IST

Murder in Giridih Golgappa vendor beaten to death over dues money
गोलगप्पा विक्रेता की पिटाई

गिरिडीहः जिला में 15 हजार रुपया बकाए को लेकर पिटाई में एक व्यक्ति की मौत (Golgappa vendor beaten) हो गई. पिटाई इस तरह हुई की अधेड़ की जान चली गई. घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बंदरकुप्पी की है. मृतक इसी गांव का रहने वाला 55 वर्षीय बासुदेव साव था. इस मामले में हत्या का आरोप अजीत पांडेय, प्रभाकर पांडेय दोनों के पिता बिष्णु पांडेय, डिलो साव पर लगा है. मृतक ठेला पर गोलगप्पा बेचने का काम करता था.

इसे भी पढ़ें- Murder In Ranchi: मुंगफली विक्रेता की हत्या, रंजिश में कत्ल की आशंका



ऐसे हुई घटनाः इस घटना को लेकर मृतक की पत्नी सुनीता देवी और भतीजा राजा साव ने बताया कि लॉकडाउन के समय मकान बनाने के लिए बासुदेव के पुत्र सुजीत साव ने 50 हजार रुपया कर्ज लिया था. इसका ब्याज भी समय समय पर देता था. इस बीच उसने 35 हजार रुपया वापस कर दिया, अब 15 हजार रुपया बाकी बचा था. इस रकम के लिए लगातार बासुदेव को प्रताड़ित किया जा रहा था. गुरुवार की शाम बासुदेव गोलगप्पा बेचकर वापस घर लौटा था. इस बीच चारों ने घेरकर पहले पैसे की मांग की. बासुदेव ने कहा कि पुत्र को आने दीजिये धीरे धीरे पैसा वापस कर दिया जाएगा. दोनों का कहना है कि इस बीच अजीत ने हमला कर दिया, जिससे बासुदेव गिर (beaten to death over dues money) गया. इसके बाद मामले को दबाने का प्रयास किया गया. वहीं बासुदेव की तबीयत बिगड़ती गई, बाद में सदर अस्पताल लाया गया, यहां बासुदेव ने दम तोड़ दिया.

देखें पूरी खबर

दूसरी तरफ इस मामले की जानकारी (Murder in Giridih) मिलते ही सदर एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह, इंस्पेक्टर विनय कुमार राम दलबल के साथ बंदरकुप्पी पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी है. इसमें आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

Last Updated : Jul 15, 2022, 7:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details