झारखंड

jharkhand

दुमका-बेरमो के साथ बिहार में जीतेगा एनडीए: अन्नपूर्णा देवी

By

Published : Nov 6, 2020, 9:11 PM IST

Updated : Nov 6, 2020, 10:48 PM IST

कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी शुक्रवार को देवरी प्रखंड का दौरा किया. इस क्रम में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने झारखंड सरकार पर जमकर हमला बोला.

सांसद अन्नपूर्णा देवी ने गिरिडीह के देवरी प्रखंड का किया दौरा
MP Annapurna Devi visited Deori block of Giridih

गिरिडीह:बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी ने शुक्रवार को देवरी प्रखंड इलाके का दौरा किया. इस क्रम में उन्होंने परसाटांड़ पंचायत के पतालडीह गांव में पार्टी के दिवंगत नेता टोड़ी नारायण सिंह के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी. साथ ही वहां की समस्या से रुबरू भी हुईं.

कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी का बयान

झारखंड सरकार पर हमला

इस दौरान ग्रामीणों ने उन्हें वहां की समस्याओं से अवगत करवाया. ग्रामीणों की समस्या सुनने के बाद सांसद ने उनकी समस्याओं को दूर करने को लेकर आवश्यक पहल करने की बता कही. इसके पहले सांसद ने चतरो बजरंग मोड़ में कार्यकर्ताओं से क्षेत्र की समस्याओं की जानकारी ली. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व में चल रही सरकार की नाकामी से दुमका और बेरमो में के उपचुनाव में जनता ने कांग्रेस और झामुमो को नकार दिया है.

ये भी पढ़ें-पश्चिम बंगाल : गृहमंत्री अमित शाह ने दक्षिणेश्वर काली के दर्शन किए

राज्य सरकार ने एक भी वादा नहीं किया पूरा

सांसद ने दावा किया कि उपचुनाव में दोनों विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी की जीत होगी. सरकार के गठन के नौ महीने बाद ही राज्य में उग्रवाद और अपराधिक घटनाओं में इजाफा हो रहा है. हत्या, बलात्कार की घटना आम हो गयी है. विकास के मामले में राज्य की सरकार पूरी तरह से असफल साबित हुई है. राज्य सरकार ने एक भी वादा पूरा नहीं किया है. बाहर से लौटे नौजवानों को रोजगार भी नहीं मिल पाया है, जबकि केंद्र सरकार ने इस अवधि में केंद्र से संचालित योजनाओ के साथ प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत अनाज, उज्ज्वला योजना के लाभुकों को निशुल्क रसोई गैस और जन धन योजना के खाताधारकों के खाते में राशि भेजकर लोगों को राहत पहुंचायी है.

'बिहार विधानसभा चुनाव में होगी एनडीए की जीत'

सांसद अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि बिहार में चल रहे चुनाव का परिणाम एनडीए के पक्ष में आएगा. नितीश कुमार एक बार फिर से बिहार के मुख्य्मंत्री बनेंगे. वहां की जनता ने विकास के मुद्दे को ध्यान में रखकर एनडीए को सहयोग किया है.

Last Updated : Nov 6, 2020, 10:48 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details