झारखंड

jharkhand

Giridih Student Murder Case: मृतक के परिजनों से मिले विधायक सुदिव्य कुमार, कहा- दोषी कोई भी हो, हर हाल में पकड़े जायेंगे

By

Published : Feb 8, 2023, 11:03 PM IST

गिरिडीह में छात्र की हत्या मामले में लोगों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है. वे लगातार हत्यारों की गिरफ्तारी और उन्हें कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं. इसी को लेकर लोगों ने सामाजिक स्तर पर बैठक की. जहां गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार सोनू भी आए और मृतक के परिजनों का ढाढस बंधाया. साथ ही विधायक ने उन्हें न्याय का भी भरोसा दिलाया है.

Giridih Student Murder Case
छात्र की हत्या मामले में सामाजिक स्तर पर बैठक

देखें पूरी खबर

गिरिडीह:जिला में 17 वर्षीय छात्र की निर्मम हत्या के बाद लोगों में भारी आक्रोश है. लोग सामाजिक स्तर पर गोलबंद होकर घटना के विरुद्ध अपनी आवाज उठा रहे हैं. इसी कड़ी में बुधवार को झंडा मैदान में एक बैठक ब्रह्मऋषि समाज के लोगों ने किया. बैठक में समाज के लोगों के अलावा विभिन्न राजनीतिक एवं सामाजिक संगठन के लोगों ने हिस्सा लिया. बैठक में गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार सोनू भी पहुंचे और मृतक छात्र के परिजनों से मिलकर उन्हें न्याय का भरोसा दिलाया. मौके पर विधायक ने घटना की निंदा करते हुए शोक व्यक्त किया. साथ ही हर हाल में हत्यारे के पकड़े जाने और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का भरोसा दिलाया.

ये भी पढ़ें:Engineering Student Murder Case: गिरिडीह में छात्र की हत्या से नाराज है जनता, जगह-जगह कैंडल मार्च निकाल कर जताया विरोध

बैठक में उपस्थित लोगों ने मौन रख कर मृतक छात्र के प्रति शोक संवेदना प्रकट की. लोगों ने शहर में बढ़ रहे आपराधिक घटनाओं के प्रति चिंता जाहिर किया. वहीं की पुलिस निष्क्रियता पर भी चिंता जाहिर की गई. लोगों ने कहा कि जिस प्रकार जिला में हत्या जैसी वारदातों में इजाफा हो रहा है. यह बेहद चिंता का विषय बन गया है. वहीं मामले का उद्भेदन नहीं होने और हत्यारों को कड़ी सजा नहीं मिलने के कारण अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है. बेखौफ होकर अपराधी दिनदहाड़े हत्या की घटना को अंजाम देकर निकल जा रहे हैं. बैठक के माध्यम से छात्र विशाल हत्याकांड में शामिल आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की गई.

विधायक ने क्या कहा: मौके पर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू ने लोगों को आश्वस्त किया कि पुलिस अपना काम कर रही है. हर हाल में हत्यारे पकड़े जाएंगे और उन्हें कठोर से कठोर सजा दिलाने का काम किया जाएगा. उन्होंने घटना को दुर्भग्यपूर्ण बताते हुए परिजनों को हिम्मत दिया. विधायक ने कहा कि उन्होंने अपने स्तर से भी पुलिस प्रशासन से बात कर जल्द से जल्द दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

क्या है पूरा मामला: बीते मंगलवार को इंजीनियरिंग की तैयारी कर रहे एक 17 वर्षीय छात्र की निर्मम हत्या कर दी गयी थी. हत्यारों ने शव को जिला के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के खंडोली मोड़ के समीप जंगल में फेंक कर जलाने का प्रयास किया था. मृतक छात्र जिला के बिरनी थाना क्षेत्र का रहने वाला था. घटना के विरोध में मंगलवार की रात शहर के टावर चौक पर प्रदर्शन किया गया. वहीं घटना के बाद से लगातार पुलिस टीम हत्यारों की तलाश में जुटी हुई है. एसपी के निर्देश पर गठित एसआईटी की टीम हत्यारों तक पहुंचने के लिए अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर रही है. इधर मामले को लेकर बेंगाबाद थाना में कांड अंकित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details