झारखंड

jharkhand

बगोदर CHC परिसर का 20 लाख की लागत से होगा सौंदर्यीकरण, विधायक ने रखी आधारशीला

By

Published : Aug 12, 2020, 5:46 PM IST

बगोदर मुख्यालय स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर का जिला अनाबद्ध योजना निधि से सौंदर्यीकरण किया जाएगा. सौंदर्यीकरण कार्य की लागत 20 लाख रुपए होगी. इसके तहत मरीजों और स्वास्थ्य कर्मियों को पानी की सुविधा के लिए दो बोरिंग भी कराई जाएगी.

विनोद सिंह, विधायक
विनोद सिंह, विधायक

गिरिडीह: जिले के बगोदर मुख्यालय स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर का जिला अनाबद्ध योजना निधि से सौंदर्यीकरण किया जाएगा.इस सौंदर्यीकरण की लागत 20 लाख रूपए होगी. इसके तहत अस्पताल परिसर के मेन गेट के बाहरी हिस्से को पेबर्स ब्लॉक सिस्टम के तहत चकाचक किया जाएगा. जबकि मरीजों और स्वास्थ्य कर्मियों को पानी की सुविधा के लिए दो बोरिंग भी कराई जाएगी.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-कोरोना से लड़ने में पूरी तरह फेल झारखंड सरकार : जयंत सिन्हा

क्या कहते हैं विधायक

मौके पर विधायक ने कहा कि अस्पताल परिसर में मरीजों को पानी की समस्या से जूझना पड़ता है. इसी को देखते हुए अलग से दो बोरिंग किया जाएगा और अस्पताल परिसर के बाहरी हिस्से में पेबर्स ब्लॉक बिछाया जाएगा. उन्होंने बताया कि अस्पताल के बाहरी हिस्से में बारिश का पानी जमा होने से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. इसे देखते हुए अस्पताल पेबर्स ब्लॉक बिछाया जाएगा. विधायक ने अस्पताल परिसर में इलाज की समुचित व्यवस्था के साथ चिकित्सा कर्मियों की नियुक्ति किए जाने की मांग की.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details