झारखंड

jharkhand

गिरिडीह के मजदूर की गुजरात में मौत, पेट में दर्द की थी शिकायत

By

Published : Sep 27, 2020, 5:59 PM IST

गिरिडीह के कानाडीह का रहने वाला एक प्रवासी मजदूर की गुजरात में मौत हो गई. वह रिलायंस कंपनी में काम करता था. शुक्रवार को काम के दौरान सहदेव महतो के पेट में अचानक दर्द होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई.

migrant laborer of giridih died in gujrat
मजदूर की मौत

गिरिडीह: जिले के सरिया प्रखंड के कानाडीह का रहने वाला एक प्रवासी मजदूर की गुजरात में मौत हो गई. मृतक का नाम सहदेव महतो है. घटना की खबर सुनते ही उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढे़ं:- गिरिडीह के मजदूर की जॉडर्न में मौत, शव के इंतजार में परिजन

बताया जाता है कि शुक्रवार को काम के दौरान सहदेव महतो के पेट में अचानक दर्द होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. सहदेव महतो रिलायंस कंपनी में काम करता था. उसकी पत्नी सोहदरी देवी, बेटी दुलारी कुमारी (18) और बेटा संजय कुमार (15) सदमे में है. घटना को लेकर प्रवासी मजदूरों के मदद के लिए काम करने वाले समाजसेवी सिकंदर अली ने संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि झारखंड के नौजवानों की मौत के मुंह में समा जाने की यह पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी कई लोगों की मौत हो चुकी है, सरकार मजदूर हित में कुछ पहल नहीं कर पा रही है. बता दें कि प्रवासी मजदूर का शव गुजरात में ही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details