झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गिरिडीह: कपड़ा व्यवसायी से लूट में शामिल एक अपराधी गिरफ्तार, बाइक समेत कई सामान बरामद

गिरिडीह जिले में सोमवार को कपड़ा व्यवसायी से लूट मामले का उद्भेदन करते हुए एक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए अपराधी की निशानदेही पर कपड़ा व्यवसायी से लूटा गया सामान भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

By

Published : Aug 10, 2020, 8:43 PM IST

giridih news
कपड़ा व्यवसायी के लूट मामले में एक अपराधी गिरफ्तार.

गिरिडीह: जिले के गांडेय थाना पुलिस ने कपड़ा व्यवसायी से लूट का उद्भेदन कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर व्यवसायी से लूटी गई बाइक, लूटे गए नगद पैसे, व्यवसायी का पर्स, पेन कार्ड, आधार कार्ड व एटीएम बरामद किया है.

एसडीपीओ ने प्रेस वार्ता करके दी जानकारी
गिरफ्तार आरोपी गांडेय थाना इलाके के करीबांक निवासी सलाउद्दीन अंसारी है. इस मामले की जानकारी सदर एसडीपीओ कुमार गौरव ने प्रेस वार्ता में दी. 8 अगस्त की रात को ताराटांड़ थाना इलाके के नावासेर निवासी व कपड़ा व्यवसायी जीतू कुमार मंडल महोदा मोड़ स्थित कपड़े की दुकान को बंद कर अपने घर जा रहे थे. रास्ते में कन्हाईडीह के पास बाइक सवार तीन अपराधियों ने रिवाल्वर का दिखाकर जीतू से 24 हजार रुपये नगद के साथ बाइक, मोबाइल व अन्य कागजात लूट लिए. इस मामले को लेकर गांडेय थाना में कांड संख्या 77/2020 अंकित किया गया.

सलाउद्दीन ने उगला राज
एसडीपीओ ने बताया कि इस मामले में गिरफ्तार किए गए सलाउद्दीन ने अपने साथियों के नाम बता दिए हैं. सलाउद्दीन ने बताया कि व्यवसायी की दुकान से निकलने की सूचना करीबांक निवासी राजन अंसारी ने दी थी. इसके बाद सलाउद्दीन के साथ डोकोडीह निवासी सरफराज अंसारी व तैयब अंसारी ने घटना को अंजाम दिया.

इसे भी पढ़ें-गिरिडीह: 2 महीने से जलापूर्ति बंद होने से ग्रामीणों में आक्रोश, किया रोड जाम


छापेमारी में शामिल कर्मी
इस अपराधी को पकड़ने में गांडेय इंस्पेक्टर दिलीप कुमार यादव, गांडेय थाना प्रभारी प्रदीप कुमार दास, सत्यदेव सिंह, राकेश कुमार राजन, कार्तिकेय सिंह, हरेंद्र कुमार सिंह, मिथिलेश कुमार यादव शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details