झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पांच वर्षीय मासूम को हाइवा ने रौंदा, मौत के विरोध में घंटों जाम रहा कोडरमा-जमुआ हाइवे

गिरिडीह में एक पांच वर्षीय बच्चे की मौत तेज रफ्तार हाइवा की चपेट में आने से हो गई. इस हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जमुआ-कोडरमा मुख्य मार्ग को कई घंटों तक जाम कर हंगामा किया.

By

Published : Jul 4, 2019, 6:41 PM IST

मासूम को हाइवा ने रौंदा

गिरिडीह: हीरोडीह थाना इलाके के धुरैता पंचायत में एक तेज रफ्तार हाइवा की चपेट में पांच वर्षीय बच्चा आ गया. हादसे के बाद परिजन उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाने लगे लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. मौत की खबर सुनते ही ग्रामीणों ने जमुआ-कोडरमा मुख्य मार्ग जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया.

मासूम को हाइवा ने रौंदा

जानकारी के अनुसार, कोडरमा की तरफ से आ रहे एक हाइवा ने बच्चे को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे के बाद चालक वाहन खड़ा कर फरार हो गया. वहीं, गंभीर रूप से घायल बच्चे को परिजनों और ग्रामीणों आनन-फानन सीएचसी जमुआ लेकर गए जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए गिरिडीह रेफर कर दिया गया. हालांकि गिरिडीह जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी.
घंटों जाम रहा कोडरमा-जमुआ मुख्य मार्ग
बच्चे की मौत के खबर से आक्रोशित ग्रामीणों ने जमुआ-कोडरमा मुख्य मार्ग जाम कर दिया और हंगामा करने लगे. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के हंगामा कर रहे लोगों से बात की और प्राथमिकी के बाद मुआवजे का भी आश्वासन दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details