झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कोविड पर नियंत्रण के लिए राज्य सरकार कटिबद्ध, केंद्र सरकार झारखंड के साथ कर रही सौतेला व्यवहार: बन्ना गुप्ता

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने केंद्र सरकार पर झारखंड के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाया है. बन्ना गुप्ता ने कहा कि कोविड से लड़ाई के लिए राज्य सरकार पूरी तरह तैयार है, माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाने में सरकार लगी हुई है, नई व्यवस्था को लागू किया जा रहा है.

By

Published : Apr 9, 2021, 3:16 PM IST

Health Minister Banna Gupta targeted central government in giridih
बन्ना गुप्ता

गिरिडीह:स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने गिरिडीह परिसदन भवन में प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोला. बन्ना गुप्ता ने कहा कि केंद्र सरकार झारखंड के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है. इस दौरान सदर विधायक सुदिव्य कुमार भी उनके साथ थे.

बन्ना गुप्ता ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

इसे भी पढे़ं: झारखंड में वैक्सीन की किल्लत खत्म, कोवैक्सीन की पहुंची खेप, पढ़ें रिपोर्ट



मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि कोविड से लड़ाई के लिए राज्य सरकार पूरी तरह तैयार है, माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाने में सरकार लगी हुई है, नई व्यवस्था को लागू किया जा रहा है, हर मरीज पर अध्ययन किया जा रहा है, कहां से सबसे अधिक संक्रमित मरीज पाए जा रहे हैं, उस पर भी नजर रखी जा रहा है. उन्होंने कहा कि अब हम इस बीमारी को समझने भी लगे हैं.


पीएम मोदी पर निशाना
स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि पीएम हर दिन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की घुट्टी पिला रहे हैं, इससे कोविड ठीक नहीं होने वाला है, हमें अभी वेंटिलेटर, ऑक्सीजन के लाइसेंस के अलावा अन्य सुविधा नहीं दी का रही है, पीएम ने सपना दिखाया था कि झारखंड को 20 लाख करोड़ दे रहे हैं, वह 20 लाख करोड़ कहां गया. उन्होंने कहा कि दुनिया को वैक्सीन दीजिये, लेकिन झारखंड जैसे गरीब राज्य के लिए भी पर्याप्त वैक्सीन मिलना चाहिए, केंद्र सरकार हेमंत सरकार के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है, बीजेपी सांसदों को राज्य की चिंता नहीं है, राज्य सरकार के साथ बीजेपी का राजनीतिक भेद हो सकता है, लेकिन जनता सबके लिए है, वैक्सीन के लिए बीजेपी सांसदों को अपनी सरकार पर दबाव बनाना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details