झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 14, 2020, 9:27 PM IST

ETV Bharat / state

गिरिडीहः जंगल में मिली युवती की लाश, जांच में जुटी पुलिस

गिरिडीह के गेनरो पंचायत अंतर्गत बन बिशनपुर के समीप जंगल से एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. पुलिस ने शव को बरामद कर तहकीकात में जुट गई है. सबूत मिटाने के लिए लाश को जंगल में फेंकने की आशंका.

युवती की लाश मिली
युवती की लाश मिली

गिरिडीहःजिला में गांडेय के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के गेनरो पंचायत अंतर्गत बन बिशनपुर के समीप जंगल में एक युवती का शव मिलने से सनसनी है. युवती का शव घने जंगल के बीच कठपुलवा पुल के पास से बरामद किया गया है. सूचना मिलते ही बेंगाबाद पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. अब पूरे मामले की जांच की जा रही है. इस बाबत थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने युवती की उम्र लगभग 20-25 वर्ष के बीच की है. युवती की हत्या दो-तीन दिन पहले की गई है.


यह भी पढ़ेंःधनबादः बच्ची का शव बरामद, तीन दिनों से थी लापता

हर बिंदुओं पर जांच कर रही पुलिस
जानकारी के अनुसार घने जंगल में शव मिलने के कारण कई तरह की आशंकाएं जताई जा रही है. वहीं सदर एसडीपीओ कुमार गौरव, थाना प्रभारी प्रशांत कुमार दल-बल के साथ पहुंचकर हर संभावित बिंदुओं पर जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं.

शव के समीप कुछ दूरी पर एक बैग भी बरामद किया गया है. ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि युवती की हत्या कर साक्ष्य छुपाने की नीयत से शव को घने जंगल में ठिकाने लगाया गया है. शव को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि युवती की हत्या दो तीन दिन पूर्व की गई है. पुलिस टीम युवती की मौत से संबंधित हर एक पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल कर रही है. युवती की उम्र लगभग 20-25 वर्ष के बीच बताई जा रही है. इस बाबत थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने कहा कि बरामद शव की जांच की जा रही है और पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details