झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

मवेशी व्यापारी की कचरा डंप यार्ड में मिली लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

गिरिडीह नगर निगम के कचरा डंप यार्ड में मवेशी व्यपारी की लाश मिली है. इस घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

By

Published : Apr 1, 2020, 8:28 PM IST

Dead body of cattle trader found in dump yard in giridih
मवेशी व्यापारी की कचरा डंप यार्ड में मिली लाश

गिरिडीह: नगर थाना क्षेत्र के झिंझरी मोहल्ला स्थित कचरा डंप यार्ड में वृद्ध की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चरपोका गांव निवासी 65 वर्षीय मो़. मुबारक के रूप में की गई है.

घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है. परिजन एक रिश्तेदार पर ही आरोप लगा रहे हैं. इधर, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार के लिए शव को परिजनों को सौंप दिया है. मृतक के परिजनों ने बताया कि मुबारक मवेशी का कारोबार करते थे. वह मंगलवार दोपहर को नमाज पढ़ने और मवेशी का चारा लाने की बात कहकर घर से निकले थे, लेकिन उसके बाद घर नहीं लौटे.

येे भी पढ़ें: कोरोना सेनानियों की यह तस्वीर दे रही कई संदेश, ताकि आप रहें सुरक्षित, हर शर्तों का करें पालन

शाम सात बजे तक घर नहीं लौटने पर काफी खोजबीन की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला. इसी बीच झिंझरी मोहल्ला के कचरा डंप यार्ड में वृद्ध का शव मिलने और शव सदर अस्पताल में होने की जानकारी मिली. इसके बाद वे लोग सदर अस्पताल पहुंचे और शव को देखा तो शव मुबारक का था. परिजनों ने मो़. मंसूर की हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से मामले की तहकीकात करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details