झारखंड

jharkhand

Crime News Giridih: गिरिडीह में दंपती से मारपीट और छिनतई, पर्यटन स्थल खंडोली घूमने आए थे दंपती

By

Published : Apr 21, 2023, 8:36 PM IST

गिरिडीह के पर्यटन स्थल खंडोली घूमने आए दंपती के साथ मारपीट और छिनतई का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस बदमाशों का पता लगाने में जुट गई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/21-April-2023/jh-gir-02-manchale-dry-jhc10018_21042023182852_2104f_1682081932_1059.jpg
Couple Assaulted And Snatched In Giridih

गांडेय, गिरिडीहः जिले के खंडोली घूमने आए दंपती के साथ कुछ बदमाशों ने मारपीट कर छिनतई की घटना को अंजाम दिया है. बदमाशों ने महिला के साथ अभद्र व्यवहार भी किया. विरोध करने पर उसके पति के साथ मारपीट भी की है. साथ ही बदमाशों ने दंपती के पास से उनका मोबाइल और पर्स में रखे 4500 रुपए की छिनतई की ली है. घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मौके पर से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें-रजिस्टर फाड़ कर डॉक्टर को दी जान से मारने की धमकी, कहा- एक फोन पर दौड़ा आएगा विधायक, पुलिस ने निकाली हेकड़ी

दंपती ने पुलिस को दी मामले की सूचनाः इधर, पीड़ित दंपती ने घटना बाद तत्काल मामले की सूचना बेंगाबाद थाना की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही बेंगाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. इस क्रम में पुलिस पदाधिकारी ने एक युवक को पूछताछ के लिए थाना लाया था,जिसे पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया.पुलिस घटना में शामिल बदमाशों के बारे में जानकारी हासिल कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

हीरोडीह से दंपती घूमने आए थे खंडोलीः दरअसल, घटना गुरुवार के शाम की बताई जाती है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हीरोडीह थाना क्षेत्र से दंपती घूमने के लिए खंडोली आए थे. इस दौरान महिला अपने पति को छोड़ थोड़ी दूर बोतल में पानी भरने गई थी. इसी दौरान दो मनचले वहां पहुंच गए और महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने लगे. महिला के शोर मचाने पर उसका पति वहां पहुंच गया. पति ने जब विरोध किया तो मनचलों ने उसकी पिटाई कर दी. मारपीट करने के बाद बदमाशों ने उनसे रुपए और मोबाइल छीन लिया और मौके से फरार हो गए. इस संबंध में बेंगाबाद थाना प्रभारी शशि सिंह ने कहा कि महिला के आवेदन के आधार पर कांड अंकित कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस टीम घटना में शामिल बदमाशों की पहचान करने में जुटी हुई है.

पहले भी हो चुकी हैं इस तरह की घटनाएंःबताते चलें कि खंडोली पर्यटन स्थल के आसपास हमेशा मनचलों का जमावड़ा रहता है. आए दिन इन बदमाशों के द्वारा घूमने आये पर्यटकों के साथ अभद्र व्यवहार और छिनतई की घटना को अंजाम दिया जाता है. पूर्व में भी खंडोली घूमने आने वाले कपल के साथ अभद्र व्यवहार और मोबाइल छिनतई का मामला सामने आ चुका है.हालांकि लगातर बेंगाबाद पुलिस मनचलों पर कार्रवाई भी करती रही है, लेकिन जैसे की पुलिस सुस्त पड़ जाती है मनचले फिर अपने कारनामे में जुट जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details