झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गिरिडीह फतह को लेकर भाजपा ने की बैठक, आजसू उम्मीदवार को जिताने का लिया संकल्प

लोकसभा सीट के गिरिडीह, डुमरी और टुंडी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं ने बैठक की. बैठक में भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल पहुंचे. इसमें सभी कार्यकर्ताओं को सहयोगी दल आजसू के उम्मीदवार को जिताने के लिए कमर कसने को कहा गया.

By

Published : Apr 10, 2019, 3:06 AM IST

भाजपा कार्यकर्ताओं ने की बैठक.

भाजपा कार्यकर्ताओं ने की बैठक.

गिरीडीह: समझौते के तहत गिरिडीह लोकसभा सीट आजसू पाले में जाने के बाद इस सीट पर जीत दर्ज करने के लिए सहयोगी दल भाजपा भी जुट गई है. मंगलवार को लोकसभा सीट के गिरिडीह, डुमरी और टुंडी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं ने बैठक की.

बैठक में भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल पहुंचे. इसमें सभी कार्यकर्ताओं को सहयोगी दल आजसू के उम्मीदवार को जिताने के लिए कमर कसने को कहा गया. गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी चन्द्रशेखर अग्रवाल और विधायक निर्भय कुमार शाहबादी ने भी संबोधित किया और कई टिप्स दिए.

बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए कार्यकर्ता पूरी तन्मयता से काम करेंगे. उन्होंने कहा कि सभी सीट पर भाजपा और उसके सहयोगी अच्छी स्थिति में हैं. धर्मपाल ने महागठबंधन को निजी स्वार्थ के लिए बनाया गया गठबंधन बताया. वहीं, घोषणापत्र को लेकर कांग्रेस पर भी हमला बोला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details