झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019: निर्भय शाहाबादी ने टिकट मिलने का जताया आभार, कहा- फिर लहराएंगे परचम

विधानसभा चुनाव 2019 के लिए बीजेपी ने 52 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. इसमें पार्टी ने गिरिडीह विधानसभा सीट से एकबार निर्भय शाहाबादी को उम्मीदवार बनाया है.

By

Published : Nov 11, 2019, 11:14 AM IST

गिरिडीह विधानसभा सीट से निर्भय कुमार शाहाबादी बने उम्मीदवार

गिरिडीह: बीजेपी ने विधानसभा चुनाव 2019 के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. पार्टी ने गिरिडीह सीट से विधायक निर्भय कुमार शाहाबादी को एक बार फिर से उम्मीदवार बनाया है. टिकट मिलने से निर्भय काफी उत्साहित हैं और पार्टी के आला नेताओं के प्रति आभार व्यक्त कर रहे हैं.

वीडियो में देखें पूरी खबर

निर्भय कहते हैं कि जो विश्वास पार्टी ने जताया है, उसपर वो खरा उतरेंगे. विधायक ने कहा कि उन्होंने जनता की सेवा हमेशा की है. उन्होंने कहा कि सिर्फ अपनी सीट ही नहीं इस जिले की सभी सीटों पर वो मेहनत करेंगे, जिससे कि पार्टी सभी सीटों पर विजयी रहे. गौरतलब है कि निर्भय कुमार शाहाबादी गिरिडीह विधानसभा का प्रतिनिधित्व पिछले 10 सालों से कर रहे हैं. 2009 में वो जेवीएम की टिकट पर चुनाव लड़े थे और जीत दर्ज की थी. साल 2014 में निर्भय को बीजेपी ने अपना उम्मीदवार बनाया था. इस चुनाव में भी उन्होंने जीत का परचम लहराया था.

ये भी पढ़ें-विधानसभा चुनाव 2019: दूसरे चरण की नामांकन प्रक्रिया आज से शुरू, 18 नवंबर तक होगा नॉमिनेशन

2014 के चुनाव में बीजेपी ने निर्भय पर विश्वास जताया और इस चुनाव में निर्भय कुमार शाहाबादी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी झामुमो के सुदिव्य कुमार सोनू को 9 हजार 933 मतों से शिकस्त दी थी. 2014 के चुनाव में झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने भी अपनी किस्मत अजमायी, लेकिन यहां पर वो तीसरे स्थान पर रहे. इस चुनाव में निर्भय को 57 हजार 450, झामुमो के सुदिव्य को 47 हजार 517, झाविमो के बाबूलाल मरांडी को 26 हजार 665 वोट मिले थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details