झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 25, 2023, 9:51 PM IST

ETV Bharat / state

नेचर पार्क निर्माण में अनियमितता पर भड़के बगोदर विधायक, संवेदक को लगाई फटकार

Irregularities in nature park construction. बगोदर के प्रसिद्ध हरिहरधाम मंदिर परिसर में नेचर पार्क के निर्माण में अनियमितता उजागर हुई है. विधायक विनोद कुमार सिंह ने इसपर कड़ी नाराजगी जताई है. उन्होंने संवेदक पर गुणवत्तापूर्ण निर्माण का निर्देश दिया है.

http://10.10.50.75//jharkhand/25-December-2023/jh-gir-01-gadbadi-vis-jhc10019_25122023174936_2512f_1703506776_868.jpg
Irregularities In Nature Park Construction

बगोदर, गिरिडीह: जिले के बगोदर प्रखंड स्थित प्रसिद्ध शिव मंदिर हरिहरधाम में चल रहे नेचर पार्क निर्माण कार्य का सोमवार को भाकपा माले पार्टी के बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह ने निरीक्षण किया. इस दौरान निर्माण कार्य में भारी अनियमितता उजागर हुई है. इस पर विधायक ने संवेदक पर नाराजगी जताई है.

निर्माण कार्य में अनियमितता देख ठेकेदार और कर्मियों को विधायक ने लगाई फटकारःनेचर पार्क के निर्माण में अनियमितता देख विधायक विनोद कुमार सिंह ने मौजूद ठेकेदार और कर्मियों को कड़ी फटकार लगाई. उन्होंने ठेकेदार को गड़बड़ी वाले स्थान में फिर से निर्माण कार्य करने का निर्देश दिया है. दरअसल, गोल चबुतरा निर्माण में टाइल्स लगाने के कार्य में अनियमितता बरती गई है. विधायक ने निरीक्षण के दौरान पैर से टाइल्स पर हल्की चोट मारी तो टाइल्स भर-भराकर गिर गया. यह देख विधायक संवेदक पर बिफर पड़े.

20 लाख रुपए की लागत से कराया जा रहा है नेचर पार्क का निर्माणःबताते चलें कि विधायक विनोद कुमार सिंह के प्रयास से हरिहरधाम में 20 लाख रुपए की लागत से नेचर पार्क का निर्माण किया जा रहा है. इसके हरिहरधाम मंदिर परिसर में कैफेटेरिया, गोल चबुतरा, पेबर्स ब्लॉक, झूला, आरसीसी चेयर, सोकपिट नाली आदि का निर्माण किया जा रहा. इधर, मामले में संवेदक मुरलीधर यादव ने विधायक से कहा कि निर्माण में जो गड़बड़ी मिली है उसे सुधार कर फिर से गुणवत्तापूर्ण निर्माण किया जाएगा. बताते चलें कि क्षेत्र के ग्रामीणों ने विधायक से निर्माण कार्य में अनियमितता की शिकायत की थी. जिसपर विधायक निर्माण कार्य का निरीक्षण करने पहुंचे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details