झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 24, 2021, 1:50 PM IST

ETV Bharat / state

गिरिडीह: ग्रामीणों की मांगों पर सांसद अन्नपूर्णा देवी ने की पहल, अंडरपास रोड निर्माण को लेकर केंद्रीय मंत्री को लिखा पत्र

गिरिडीह में गैड़ा-संतुरपी में जीटी रोड सिक्स लेन पर अंडरपास रोड बनाए जाने को लेकर सांसद अन्नपूर्णा देवी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को पत्र लिखा. उन्होंने पत्र में जिक्र किया कि स्थानियों को सड़क पार करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

Initiative taken for construction of underpass road
अंडरपास रोड निर्माण को लेकर सांसद अन्नपूर्णा देवी ने की पहल

गिरिडीह: जिले के बगोदर थाना क्षेत्र के गैड़ा-संतुरपी के ग्रामीणों की मांग को पूरा करने की दिशा में स्थानीय सांसद अन्नपूर्णा देवी ने पहल की है. गैड़ा-संतुरपी में जीटी रोड सिक्स लेन पर अंडरपास रोड बनाए जाने को लेकर केंद्रीय मंत्री नितीन गडकरी को पत्र लिखा है.

ये भी पढ़ें- महंगाई की वजह है केंद्र सरकार, हर तबका है त्रस्त, कहां जा रही है तेल की कमाई: सीएम हेमंत

जानकारी के अनुसार ग्रामीणों की सुविधाओं के मद्देनजर अंडरपास रोड बनाए जाने की सिफारिश की है. पत्र में कहा गया है कि गैड़ा-संतुरपी के ग्रामीणों को जीटी रोड सिक्स लेन के इस पार से उस पार आने-जाने में असुविधा होती है. साथ ही सड़क दुर्घटना की भी संभावना बनी रहती है. ऐसे में ग्रामीणों के हितों को देखते हुए यहां अंडरपास रोड की जरूरत है. बता दें कि 16 फरवरी को बगोदर दौरे के दौरान सांसद अन्नपूर्णा देवी गैड़ा-संतुरपी पहुंची थी. इस दौरान स्थानीय लोगों ने सांसद से मुलाकात कर अंडरपास रोड बनाए जाने की मांग की थी. उस समय सांसद ने स्थानीय लोगों को इसके लिए पहल करने का आश्वासन दिया था. इधर, सांसद के इस पहल से लोगों में उम्मीद जगी है.

वहीं, ग्रामीणों के अनुसार गैड़ा-संतुरपी के ग्रामीणों की जमीन जीटी रोड उतरी छोर में स्थित है. ऐसे में कृषि कार्य के लिए जीटी रोड सिक्स लेन को पार कर उस पार जाने और आने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है. ऐसे में अंडरपास रोड होना बहुत जरूरी है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details