झारखंड

jharkhand

हर मोर्चे पर फेल है हेमंत सरकार, भगवान भरोसे है राज्य की जनता: अमर बाउरी

By

Published : Jul 14, 2020, 10:18 PM IST

गिरिडीह में बीजेपी ने प्रेस क्रॉन्फ्रेंस की, जिसमें पूर्व मंत्री अमर बाउरी और पूर्व सांसद रवींद्र राय ने हेमंत सरकार पर निशाना साधा. अमर कुमार बाउरी ने कहा कि हेमंत सोरेने सरकार झारखंड में हर मोर्चे पर विफल है. वहीं रविंद्र राय ने कहा कि झारखंड में बालू की कालाबाजारी और अवैध कारोबार जारी है.

Amar Bauri told hemant government failed on every front
बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस

गिरिडीह: बीजेपी एससी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व मंत्री अमर बाउरी ने हेमंत सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने सरकार को हर मोर्चे पर फेल बताया है. उन्होंने कहा कि 6 महीने में ही झारखंड की स्थिति चरमरा गई है, लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह ध्वस्त हो गई है. उन्होंने कहा कि राज्य में उग्रवाद फिर से पांव पसार रहा है, हर दिन हत्याएं हो रही है. राज्य की जनता भगवान भरोसे है.

जानकारी देते अमर बाउरी

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अमर बाउरी ने कहा कि झारखंड सरकार बताए उन्होंने प्रदेश की जनता के लिए क्या कुछ किया है. उन्होंने कहा कि पूर्व की रघुवर सरकार ने स्थानीय नीति को परिभाषित कर लोगों को नौकरी देना शुरू किया था, यह सरकार स्थानीयता के मुद्दे को उठाकर युवाओं को बरगला रही है, इसके खिलाफ संगठित होकर बीजेपी विरोध करेगी.

इसे भी पढ़ें:- गिरिडीह: बाबूलाल मरांडी का दौरा, कहा- खजाना को लेकर सरकार जारी करे स्वेत पत्र

वहीं, पूर्व सांसद रवींद्र राय ने कहा कि झारखंड में बालू की कालाबाजारी और अवैध कारोबार जारी है, इस पर अविलंब रोक लगना चाहिए. उन्होंने कहा कि विडंबना है कि झारखंड के गरीबों को बालू खरीदना पड़ता है, आज प्रदेश की 80 प्रतिशत जनसंख्या बालू की अनुपलब्धता का रोना रो रही है, छड़, सिमेंट मिल रहे हैं, लेकिन बालू और गिट्टी नहीं मिल रहे हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र की ओर से 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त अनाज, मुफ्त गैस सिलेंडर समेत कई योजनाओं का लाभ गरीबों को दिया जा रहा है. बीजेपी के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जमुआ विधायक केदार हाजरा, पूर्व विधायक निर्भय कुमार शाहाबादी, जिलाध्यक्ष महादेव दुबे, जिप उपाध्यक्ष कामेश्वर पासवान, सांसद प्रतिनिधि दिनेश यादव समेत कई नेता मौजूद रहे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details