झारखंड

jharkhand

गिरिडीह: कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने किया सदर अस्पताल का निरीक्षण, स्थिति को बताया नियंत्रण में

By

Published : May 8, 2021, 2:14 PM IST

झारखंड सरकार के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने कहा है कि कोरोना से निपटने के लिए राज्य सरकार पूरी तरह से कार्य कर रही है. स्थिति भी सरकार के कंट्रोल में है. कृषि मंत्री ने सदर अस्पताल का भी निरीक्षण किया.

Agriculture Minister Badal Patralekh inspected Sadar Hospital of giridih
गिरिडीह: कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने किया सदर अस्पताल का निरीक्षण, स्थिति को बताया नियंत्रित

गिरिडीह:कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने सदर अस्पताल और कांग्रेस की ओर से बनाए गए कोविड सेंटर का निरीक्षण किया. उन्होंने कहा कि कोरोना से निपटने के लिए राज्य सरकार पूरी तैयारी के साथ काम कर रही है.

कृषि मंत्री बादल पत्रलेख दे रहे जानकारी

इसे भी पढ़ें-गिरिडीह: ट्रक चालक से मारपीट और लूट, पुलिस ने किया इंकार

उन्होंने कहा है कि वर्तमान में स्थिति कंट्रोल में है, लोगों को पैनिक होने की जरूरत नहीं है. 15 मई से 18 से 45 वर्ष के लोगों का वैक्सीनेशन होना तय है. सभी लोग वैक्सीन लें, जो गाइडलाइन बनाई गई है, उसका भी पालन करें.

मंत्री ने दावा किया है कि पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन सिलेंडर, बेड की व्यवस्था कर दी गयी है. अब कोई ये नहीं कह सकेगा कि उन्हें पर्याप्त सुविधा नहीं मिल रही है. उन्होंने कहा कि कोविड कंट्रोल को लेकर कैसे जिला और राज्य का सामंजस्य बने, इसे देखने के लिए ही वे गिरिडीह आए थे. कांग्रेस के कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी लोगों की सेवा में जुटे हैं. गिरिडीह के डीसी राहुल कुमार सिन्हा भी लगातार बेहतर काम कर रहे हैं. डीसी के साथ जिला प्रशासन के अन्य अधिकारी भी लगातार लोगों की सेवा में जुटे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details