झारखंड

jharkhand

बगोदर और सरिया में हादसा, दो लोगों की मौत

By

Published : Dec 12, 2021, 8:14 PM IST

बगोदर और सरिया में रविवार को हादसे हुए. इस दौरान दो लोगों की मौत हो गई. सूचना पर बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह ने मौका मुआयना किया.

Accident in Bagodar and Saria
बगोदर और सरिया में हादसा

बगोदर:सरिया अनुमंडल क्षेत्र के बगोदर और सरिया थाना क्षेत्र में रविवार को सड़क दुर्घटना हो गई. दो जगहों पर हुए हादसे में महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शव को जब्त कर लिया है. घटना की सूचना पर बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह ने भी मौका मुआयना किया.

ये भी पढ़ें-JMM general convention: जेएमएम महाधिवेशन की तैयारियां तेज, 18 दिसंबर को तय होगी पार्टी की दिशा

पहली घटना बगोदर थाना क्षेत्र की है. बगोदर-हजारीबाग मेन रोड के सिनेमा हॉल के पास रविवार को एक बाइक सवार बस की चपेट में आ गया. बाइक पर दो युवक सवार थे. इसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. गंभीर युवक की कुछ देर बाद मौत हो गई. मृतक का नाम मिथलेश कुमार महतो बताया जा रहा है. वह बिष्णुगढ़ थाना क्षेत्र के गाल्होबार अंतर्गत केंदुआडीह का रहने वाला था जबकि घायल युवक विक्रम कुमार बगोदर के मंझलाडीह का रहने वाला है. बताया जाता है कि मिथलेश कुमार महतो एवं विक्रम कुमार बाइक से बगोदर से बिष्णुगढ़ की ओर जा रहे थे.

बगोदर और सरिया में हादसा

ओवरटेक करने के फेर में हादसा

उधर पम्मी नाम की बस बगोदर से हजारीबाग की ओर जा रही थी. बताया जाता है कि ओवरटेक के दौरान बस ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया. बाइक सवार दोनों घायल युवकों को स्थानीय नर्सिंग होम में प्राथमिक इलाज के लिए भर्ती कराया गया. यहां से मिथिलेश की गंभीरता को देखते हुए उसे हजारीबाग रेफर कर दिया गया था. मगर रास्ते में उसकी मौत हो गई. युवक की मौत की पुष्टि बगोदर थाना प्रभारी सरोज सिंह चौधरी ने की है. उन्होंने बताया कि बस को पुलिस ने जब्त कर लिया है.

दूसरा हादसा नावाडीह में हुआ

दूसरी घटना सरिया थाना क्षेत्र के नावाडीह की है. यहां ट्रक की चपेट में एक बाइक आ गई. इसमें बाइक सवार महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतका की पहचान बगोदर थाना क्षेत्र के देवराडीह के रूपलाल ठाकुर की पत्नी के रूप में की गई है. घटना की सूचना मिलते ही बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह घटना स्थल पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details