झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 19, 2020, 9:15 PM IST

ETV Bharat / state

गिरिडीह में 4 चोर गिरफ्तार, चोरी के 4 बैटरी भी बरामद

गिरिडीह में पुलिस ने चार चोरों को गिरफ्तार किया है. चारों ने मिलकर 16 जुलाई को तीन सोलर लाइट की बैटरी और एक ट्रैक्टर की बैटरी चोरी की थी. इस मामले में अब भी एक आरोपी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

4 thieves arrested in Giridih
चोर गिरफ्तार

गिरिडीह: जिले के जमुआ थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले हुई चोरी की घटना का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में चार चोर को गिरफ्तार कर लिया है. खोरीमहुआ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि 16 जुलाई को नावाडीह के पंचायत सचिव बसंत कुमार वर्मा ने थाने में लिखित शिकायत कर तीन सोलर लाइट की बैटरी और एक ट्रैक्टर की बैटरी चोरी होने का मामला दर्ज कराया था.

जानकारी देते एसडीपीओ

चोरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस निरीक्षक विनय कुमार राम और जमुआ थाना प्रभारी संतोष कुमार के नेतृत्व में छापामारी दल का गठन किया गया था. टीम ने त्वरित कारवाई करते हुए चार चोर को गिरफ्तार किया है. नवीन कुमार ने बताया कि इस मामले में जमुआ थाना क्षेत्र के बरोटांड निवासी निशू पटेल (पिता बिनोद कुमार वर्मा), विकास कुमार वर्मा (पिता पोखन महतो), बेंगाबाद थाना इलाके के बाघरा के पंकज कुमार वर्मा (पिता महेंद्र कुमार वर्मा) और गोना गांव के उपेंद्र कुमार दास (पिता सुकर दास) को गिरफ्तार किया गया है. छापेमारी के दौरान पुलिस ने चोरी किए गए चारों बैटरी बरामद किया है, साथ ही घटना में उपयोग किए गए मोटरसाइकिल को भी जप्त किया गया है.

इसे भी पढे़ं:-साइबर अपराधियों ने किया पंजाब पुलिस के अधिकारी को ट्रैप करने का प्रयास, 10 गिरफ्तार

एसडीपीओ ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने में पांच लोग शामिल थे, कांड का मास्टरमाइंड पंकज कुमार वर्मा है, इस मामले का एक और आरोपी विपिन कुमार फरार चल रहा है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. इस कांड का खुलासा करने लिए गठित टीम में जमुआ पुलिस निरीक्षक विनय कुमार राम, जमुआ थाना प्रभारी संतोष कुमार, प्रशिक्षु अवर निरीक्षक अभिषेक कुमार रंजन, मनीता कुमारी, सअनि नरेश कुमार यादव, सअनि संजय कुमार शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details