झारखंड

jharkhand

गिरिडीह: दलित युवकों की पिटाई में 2 गिरफ्तार, बकरा काटने का आरोप लगाकर की थी पिटाई

By

Published : Aug 4, 2020, 1:53 AM IST

गिरिडीह में पिछले दिनों बकरा काटने का आरोप लगाकर दबंगों ने दो दलितों की पिटाई कर दी थी. इस मामले में दोनों ने थाने में मामला दर्ज कराया था. इस पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में 18 लोगों को आरोपी बनाया गया है.

2 arrested in beating case of Dalit in giridih
गिरिडीह में दो आरोपी गिरफ्तार

गिरिडीह: जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के घघरडीहा गांव में पिछले दिनों दबंगों ने बकरा काटने का आरोप लगाकर दो दलितों की पेड़ से बांधकर पिटाई कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपियों में दीपक यादव और सीरी यादव शामिल हैं.

बता दें कि बकरा काटने के आरोप में 29 जुलाई को घघरडीहा गांव में पंचायत हुई थी. इस दौरान दो युवक परमानंद और शंकर को घर से निकालकर पहले पेड़ से बांधा गया फिर पिटाई की गई. घटना के बाद दोनों युवकों ने मुफस्सिल थाने में एफआईआर दर्ज कराई.इसमें मुखिया बालेश्वर यादव समेत 18 लोगों को नामजद किया गया था. दलितों की पिटाई का मामला सीएम के दरबार में भी पहुंचा था.

इसे भी पढ़ें-दलित पिटाई की जांच करने पहुंचे एसपी, पीड़ितों से ली घटना की जानकारी


एफआईआर के बाद एसपी अमित रेणु और एसडीपीओ कुमार गौरव घघरडीहा गांव पहुंचे और मामले की जांच की. जांच के बाद त्वरित कार्यवाई करते हुए दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details