झारखंड

jharkhand

पारा शिक्षक संघ का 17वां स्थापना दिवस, विधायक ने पारा टीचरों को दिया आश्वासन

By

Published : Jan 15, 2020, 7:36 PM IST

गिरिडीह में बगोदर और सरिया ईकाई का 17वां स्थापना दिवस समारोह हुआ, जिसमें बगोदर विधायक के अलावा कई शिक्षकों नें हिस्सा लिया. इस मौके पर विधायक ने शिक्षकों को उनकी समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया.

17th Foundation Day of Bagodar and Sariya Unit celebrated in Giridih
बगोदर और सरिया ईकाई का 17वां स्थापना दिवस

गिरिडीहः झारखंड प्रदेश पारा शिक्षक महासंघ बगोदर-सरिया इकाई का 17वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया, जिसमें बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह, बरकट्ठा विधायक अमित यादव और डुमरी विधायक जगरनाथ महतो मौजूद रहे. विधायकों ने पारा शिक्षकों को सहयोग का भरोसा दिया. वहीं पारा शिक्षकों ने भी कहा कि झारखंड की नई सरकार से उन्हें काफी उम्मीदें हैं.

देखें पूरी खबर

विधायकों ने दिया पारा शिक्षकों को भरोसा
विधायक विनोद कुमार सिंह ने कहा कि पारा शिक्षकों के लिए सरकार नई मुकम्मल नीति बनाने का प्रयास करेगी, साथ ही आंदोलन के दौरान पारा शिक्षकों पर हुए मुकदमे को भी वापस लिया जाएगा और आंदोलन के दौरान शहीद हुए पारा शिक्षकों के लिए नई नीति बनाई जाएगी, ताकि उनके परिजनों को राहत मिल सके. विधायक अमित यादव ने कहा कि पारा शिक्षकों के योगदान से ग्रामीण शिक्षा व्यवस्था में काफी सुधार हुआ है. इनकी योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है.

इसे भी पढ़ें:-डीआरएम ने किया रेलवे स्टेशन का निरीक्षण, विधायक के साथ घंटों की बैठक

वहीं डुमरी विधायक जगन्नाथ महतो ने कहा कि बीजेपी सरकार में पारा शिक्षकों को आंदोलन के दौर से गुजरना पड़ा था और समस्याएं भी झेलनी पड़ी थी, लेकिन महागठबंधन की सरकार पारा शिक्षकों के हित के लिए गंभीर है. मौके पर उपस्थित पारा शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष नारायण महतो ने कहा कि झारखंड की नई सरकार से पारा शिक्षकों को काफी उम्मीदें हैं. चुनावी घोषणा पत्र में भी पारा शिक्षकों के हित की बात कही गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details