झारखंड

jharkhand

गढ़वा में मौत की ट्राइंगल लव स्टोरी, प्रेमिका के लिए एक प्रेमी ने की दूसरे की हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 4, 2020, 11:56 AM IST

गढ़वा के मेराल गांव में प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में एक प्रेमी ने दूसरे की हत्या कर दी. पुलिस हत्याकांड का खुलासा करते हुए मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

young man killed in love affair in Garhwa
मेराल थाना पुलिस

गढ़वा: जिले के मेराल थाना पुलिस ने एक युवक की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. प्रेम प्रसंग में यह हत्या की गई थी. इसके उद्भेदन के लिए एसपी के निर्देश पर गठित टीम ने हत्या के दोनों आरोपी हजरत अली और नौशाद अंसारी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, नाबालिग प्रेमिका को भी अपने कस्टडी में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

देखें पूरी खबर

बता दें कि मेराल गांव का 22 साल का युवक सूरज कुमार उरांव 27 मई से गायब था जिसकी सूचना पुलिस को दी गई थी. 31 मई को उसका शव गोंदा गांव के एक कुंआ से बाइक से बंधे हुए स्थिति में बरामद किया गया था. एसपी श्रीकांत एस खोटरे ने इस कांड के उद्भेदन के लिए डीएसपी मुख्यालय दिलीप खलखो के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया था. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस कांड का न सिर्फ उद्भेदन कर लिया, बल्कि इस कांड के दोनों प्रमुख आरोपियों मेराल गांव के हजरत अली और नौशाद अंसारी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, इस कांड में सूरज की नाबालिग प्रेमिका को भी पुलिस अपनी प्रतिरक्षा में लेकर कार्रवाई में जुट गई है.

हत्याकांड में प्रेमिका की भूमिका अहम

दरअसल सूरज जिस लड़की से प्रेम करता था वह अपने एक अन्य लड़के हजरत अली पर भी जान न्यौछावर करती थी. किसी बात को लेकर नाबालिग प्रेमिका सूरज से अपना पिंड छुड़ाना चाहती थी. उसने हजरत अली से कहा कि जब तक सूरज रहेगा तब तक उससे नहीं मिलेगी और जब सूरज उसके रास्ते से हट जाएगा तो वह केवल उसकी ही बनकर रहेगी.

हत्या के लिए मित्र की ली सहायता

प्रेमिका की इच्छा पूरा करने के लिए हजरत अली ने सूरज की हत्या करने की योजना बनाई. इसमें वह गांव के ही अपने दोस्त नौशाद अंसारी को शामिल किया. योजना के अनुसार सूरज जब प्रेमिका से मिलकर लौट रहा था तो रास्ते में हजरत और नौशाद उससे लिफ्ट लेते हैं. सुनसान स्थान पर बाइक रुकवा कर सूरज की हत्या कर देते हैं. उसके बाद वे सूरज की लाश को बाइक समेत लेकर गोंदा गांव के तालाब किनारे कुआं में डाल देते हैं.

ये भी देखें-जामताड़ा में जल्द शुरू होगी कोरोना की जांच, प्रशासन ने स्वास्थ्य विभाग से की ट्रुनेट मशीन की मांग

डीएसपी मुख्यालय दिलीप खलखो ने कहा कि एसपी के निर्देशन में इस कांड का उद्भेदन कर लिया गया है. इस कांड के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. प्रेमिका नाबालिग है, इस कारण उसके खिलाफ कार्रवाई की प्रक्रिया जारी है. इस हत्याकांड से जुड़े कई साक्ष्य बरामद किए गए हैं. आरोपियों ने भी हत्या की बात स्वीकार कर ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details