झारखंड

jharkhand

पीपीई किट पहनकर ज्वेलरी दुकान में चोरी, सीसीटीवी का मॉनिटर लेकर भागा चोर, देखें VIDEO

By

Published : Oct 21, 2021, 5:30 PM IST

Updated : Oct 21, 2021, 7:00 PM IST

गढ़वा रॉकी मुहल्ला में एक ज्वेलरी दुकान में चोर ने पीपीई किट पहनकर चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

ETV Bharat
ज्वेलरी दुकान में चोरी

गढ़वा: जिला मुख्यालय के रॉकी मुहल्ला में एक ज्वेलरी दुकान से लगभग 50 लाख रुपये की ज्वेलरी की चोरी कर ली गई. पीपीई कीट पहनकर चोर ने घटना को अंजाम दिया है. चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. लेकिन चोर का फेस नहीं दिख रहा है. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है. एसपी अंजनी कुमार झा ने कहा कि इस चोरी की घटना में त्वरित कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढे़ं: 500 रुपए रिश्वत लेकर 17 साल रहा फरार, CBI पड़ी पीछे तो सुप्रीम कोर्ट में लगाई अग्रिम जमानत की गुहार, लेकिन...

रॉकी मुहल्ला स्थित लाल मोहन सोनी की किट्टू परी ज्वेलर्स में चोर ने रात के 3 बजे चोरी की घटना को अंजाम दिया. सीसीटीवी कैमरे से मिले फुटेज में काला टी-शर्ट और काला पैंट पहने एक व्यक्ति को दुकान के नीचे एक ठेला पास बैठा दिख रहा है. वह वहां से दुकान के गोदाम की ओर चला जाता है और उधर से उजले रंग की पीपीई पहनकर और मुंह बांधकर लौटता है. उसके बाद वह दुकान के पहले तले पर स्थित दुकान के मालिक के बेडरूम में घुस जाता है. वहां टेबल पर रखे आलमीरा की चाभी को उठाता है और सीधे दुकान में पहुंच जाता है. वहां उसने आराम से करीब 45 मिनट तक चोरी की घटना को अंजाम दिया. उसके बाद सीसीटीवी कैमरे का मॉनिटर लेकर भी फरार हो गया.

देखें वीडियो

छानबीन में जुटी पुलिस


वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज और फिंगर प्रिंट के आधार पर जांच कर रही है. एसपी अंजनी कुमार झा ने बताया कि चोरी की घटना को गंभीरता से लिया गया है. अनुसंधान चल रहा है. वहीं दुकान के मालिक लालमोहन सोनी ने कहा कि मेरी पूरी जिंदगी की कमाई चली गई.

Last Updated : Oct 21, 2021, 7:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details